Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeअन्यAgarwal Welfare Society Elecation |  राजेंद्र गर्ग -राकेश बंसल टीम के संभावित...

Agarwal Welfare Society Elecation |  राजेंद्र गर्ग -राकेश बंसल टीम के संभावित प्रत्याशियों की बैठक में कौन -कौन शामिल ? 

-दिल्ली दर्पण ब्यूरो 

अशोक विहार। अग्रवाल वेलफेयर सोसाइटी अशोक विहार के चुनावों का बिगुल बज चुका है। इस बार चुनाव सार्मसम्मति से हो जाए इसकी संभावना कम ही है। मौजूदा प्रधान अनिल गुप्ता और विपक्षी गुट राजेंद्र गर्ग और राकेश बंसल भी इस बार ताल ठोककर मैदान में है। चुनाव आगामी 4 जून को है इसके लिए नामांकन 17 मई से शुरू रहे है। दोनों गुट अपने अपने संभावित प्रत्याशियों के साथ मैराथन मीटिंग कर पैनल तैयार कर रहे है। 

इसकी कड़ी में राजेंद्र गर्ग और राकेश बंसल ग्रुप ने अपने पैनल के सभावित प्रत्याशियों के साथ मीटिंग की। इस मीटिंग में प्रदीप बंसल ,राकेश अग्रवाल ,सुशील सिंघल ,बिमल प्रकाश अग्रवाल ,अजय गोयल ( कास्वी ) सीए कैलाश गुप्ता ,सुभाष गुप्ता , पूर्व प्रधान स्व. पवन गुप्ता के पुत्र विपिन गुप्ता,सुधीर जैन ,बिनोद ,नरेश , जयप्रकाश , हरिराम गुप्ता , अर्जुन गोयल , सहित करीब 35 से 40 लोग मौजूद रहे। आदि मौजूद रहे और संभावित प्रत्याशियों पर चर्चा की। 

इस चर्चा में सभी वक्ताओं ने इस बात पर जोर दिया की वे नकारात्मक प्रचार से बचें। अपने वादों और दावों पर अपनी योजाओं को समाज के सामने रखें और वोट मांगे। राजेंद्र गर्ग और राकेश बंसल ने पूर्व प्रधान स्व. पवन गुप्ता की कार्यशैली और उनके द्वारा किये गए विकास कार्यों को याद करते हुए कहा की उनकी टीम यदि विजयी रही तो स्व. पवन गुप्ता के द्वारा शुरू किये गए कार्यों को आगे बढ़ाएंगे। उनके सपनों की सोसाइटी बनाएंगे। 

राजेंद्र गर्ग और राकेश बंसल की इस सभावित टीम में सोसाइटी और समाज के कई प्रमुख लोगों भी शामिल हुए और अपने विचार सामने रखे। सोसाइटी चुनाव में महामंत्री पद के संभावित प्रत्याशी राकेश बंसल ने कहा की सोसाइटी का विकास कार्य ठप्प रहा।आज हॉस्पिटल चालू नहीं है। हम समाज को भरोसा दिलाते है की तीन साल में हम हॉस्पिटल का पुर्निर्माण कराएँगे। अशोक विहार में दानदाताओं के पास पैसों की कमी नहीं है लेकिन शुरुआत पहले खुदअपनी जेब से करनी होती है और फिर समाज के पास जाना होता है। राकेश गुप्ता स्कूल के स्टेडियम का जिक्र करते हुए कहा कि इस स्टेडियम में 16 करोड़ रुपये खर्च हो गए ,लेकिन इतने सालों के बाद भी वह शुरू होगा या नहीं इस पर अभी तक सस्पेंस है। कुछ लोगों ने अपने नासमझी की वजह से करोड़ों रुपये का कूड़ा कर दिया। 

सोसाइटी के सदस्य दवा कारोबारी प्रदीप बंसल ने सोसाइटी में चलती आ रही सियासत पर चिंता व्यक्त की।उन्होंने भवन की बुकिंग ऑनलाइन करने का सुझाव दिया। पवन अग्रवाल ने अपने अनुभव सुनते हुए कहा की हॉस्पिटल में फर्स्ट ऐड तक की सुविधा नहीं है। इससे शर्मनाक बात और क्या हो सकती है। अजय गोयल कस्वी ने अपना सुझाव देते हुए कहा की सोसाइटी में जो प्रोजेक्ट हो उनमें कोई बदलाव नहीं होना चाहिए। नयी मैनेजमेंट अपनी हिसाब से फेरबदल करती है और मरम्मत और छेड़छाड़ चलता ही रहता है। इससे फण्ड की बर्बादी के साथ साथ प्रोजेक्ट पुरे होने में भी अनावश्यक विलम्ब होता है। हरिराम गुप्ता ने सोसाइटी में नए लोगों के आने का स्वागत करते हुए कहा की हमें सोसाइटी में नए प्रोजेण्ट भी लाने चाहिए और ऐसे लोगों का उपयोग करना चाहिए जो किसी ने किसी विषय के विशेषज्ञ हो। 

राजेंद्र गर्ग ने स्व. पवन गुप्ता जिक्र करते हुए कहा हमारा यह ग्रुप स्व.पवन गुप्ता का ही ग्रुप है और उनके के सपने को हम पूरा करेंगे। बाकी सभी सदस्यों ने राजेंद्र गुप्ता और राकेश बंसल की टीम को समर्थन देते हुए उम्मीद जाहिर की है यह टीम सोसाइटी में के नयी ऊर्जा , नयी सोच के साथ नया तंत्र स्थापित करेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments