Saturday, April 20, 2024
spot_img
Homeअन्यDelhi Liquor Scam : तो अगला नंबर राघव चड्ढा का ?

Delhi Liquor Scam : तो अगला नंबर राघव चड्ढा का ?

ईडी की सप्लीमेंट्री चार्जशीट में आप के राज्य सभा सांसद राघव चड्ढा का नाम भी, सिसोदिया के सचिव ने कहा-मनीष सिसोदिया के घर पर हुई शराब कारोबारियों की बैठक में राघव थे मौजूद

Charan Singh Rajput

 दिल्ली शराब घोटाला आम आदमी पार्टी के लिए आफत बनता जा रहा है। पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद जहां मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को सीबीआई ने तलब किया वहीं ईडी सप्लीमेंट्री चार्जशीट में आप के राज्य सभा सांसद राघव चड्ढा का नाम भी सामने आ रहा है। उप मुख्यमंत्री रहते हुए उनके सचिव रहे व्यक्ति ने कहा है कि मनीष सिसोदिया के घर पर हुई शराब कारोबारियों की मीटिंग में राघव चड्ढा भी मौजूद थे। तो क्या अब मनीष सिसोदिया के बाद राघव चड्ढा की गिरफ्तारी के नंबर है। बताया जा रहा है कि राज्य सभा सदस्य संजय सिंह का नाम भी इस मामले में आ रहा है। 

हालांकि राघव चड्ढा ने चार्ज शीट में अपना न होने की बात करते हुए कहा कि मीडिया किसी की छवि ख़राब न करने कोशिश करे। उन्होंने तत्थों से परे खबरें चलाने वाले और चैनल के खिलाफ क़ानूनी कार्यवाहो की भी बात कही है। 

उधर शराब कारोबारी दिनेश अरोड़ा ने कहा है कि राज्य सभा सांसद संजय सिंह के कहने पर उन्होंने कई रेस्टोरेंट मालिकों से 82 लाख रुपए इकठ्ठे कर मनीष सिसोदिया को लाकर दिए। मामले को लेकर अरविन्द केजरीवाल को सीबीआई पहले ही तलब कर चुकी है। 

दरअसल दिल्ली में आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच घमासान मचा हुआ है। आम आदमी जहां एलजी वीके सक्सेना पर गलत काम करने का आरोप लगाकर  बीजेपी को निशाना बना रही है वहीं बीजेपी शराब घोटाले के नाम पर केजरीवाल टीम को टारगेट कर रही है। ऊपर से अब अरविन्द केजरीवाल के खिलाफ उनके आवास के रिनोवेशन के नाम पर 45 करोड़ रुरुपए खर्च करने के मामले को मुद्दा बना लिया है। बीजेपी सड़क से लेकर सदन तक आम आदमी पार्टी को घेर रही है। भ्र्ष्टाचार के खिलाफ आंदोलन करने वाले और राजनीति को बदलने वाले आज की तारीख में भ्र्ष्टाचार के आरोप झेल रहे हैं। 

दरअसल आम आदमी पार्टी के खिलाफ भ्र्ष्टाचार के मामले में लोग इसलिए भी मुखर हो रहे हैं क्योंकि अरविन्द केजरीवाल सभी दलों को भ्र्ष्ट बताकर खुद राजनीति बदलने की बात करते  रहे हैं। कहना गलत न होगा कि न केवल केजरीवाल की टीम बल्कि आम आदमी पार्टी भी संकट में है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments