Friday, April 19, 2024
spot_img
HomeराजनीतिDelhi Politics : आदर्श नगर विधानसभा में बीजेपी ने खोली केजरीवाल की...

Delhi Politics : आदर्श नगर विधानसभा में बीजेपी ने खोली केजरीवाल की पोल 

भाजपा की जन चेतना सभा  में जुटे पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद डॉ. हर्षवर्धन, भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू व विधायक विजेंद्र गुप्ता और जिलाध्यक्ष राजकुमार भाटिया 

नई दिल्ली। दिल्ली की केजरीवाल सरकार के खिलाफ बीजेपी ने पूरी तरह से मोर्चा खोल दिया है। मुख्यमंत्री द्वारा बिना टेंडर के अपने राजमहल की सजावट पर जनता की गाढ़ी कमाई के करोड़ो का खर्च करने और और आप सरकार के भ्रष्टाचार को बीजेपी ने बड़ा मुद्दा बना लिया है। इस भ्र्ष्टाचार से जनता को रूबरू कराने के लिए जन चेतना अभियान के तहत आदर्श नगर विधानसभा में जहाँगीर पुरी के  गुजराती चौक एच ब्लॉक में  विशाल जनसभा मंगलवार को देर शाम तक आयोजित हुई।


जिलाध्यक्ष राज कुमार भाटिया की अध्यक्षता में केजरीवाल सरकार द्वारा लूट और विश्वासघात से जनता को रूबरू करवाने के लिए आदर्श नगर विधान सभा में विशाल जनसभा आयोजित की गई। सभा को मुख्य वक्ता पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद डॉ. हर्षवर्धन, भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू व विधायक विजेंद्र गुप्ता ने संबोधित किया।
डॉ. हर्षवर्धन ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि जो व्यक्ति राजनीति में सुचिता की बात करता था आज उसकी सरकार लूट व  भ्र्ष्टाचार में लिप्त है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता कौतूहल के साथ सोच रही है कि जो व्यक्ति सत्ता में आने से पहले कहता था कि मैं सरकारी बंग्ला, गाड़ी व सिक्योरिटी नही लूँगा उसी व्यक्ति ने 45 करोड़ रुपये से अपने राजमहल की साज सज्जा पर खर्च कर दिए। 

उन्होंने कहा कि  कोरोना काल में दिल्ली की जनता को जब भोजन , दवा , ऑक्सीजन की जरूरत थी और श्मशानों में मृतकों की लाइन लगी थी ऐसे समय मे नागरिकों की चिंता करने के बजाय ये अपना राजमहल तैयार करवाने में व्यस्त थे। उन्होंने मुख्यमंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा कि खड़कपुर आई टी आई से निकले अपने इस प्रोडक्ट पर अब ये संस्था भी शर्मिंदा है।  
भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने कहा कि दिल्ली की आप सरकार दिल्ली की जनता की उम्मीदों पर पूरी तरह विफल रही है। दिल्ली का विकास पूरी तरह से अवरुद्ध है। न कोई नया स्कूल न कालेज न हॉस्पिटल न फ्लाईओवर न पीने का पानी और न ही दिल्लीवासियों को राहत देने वाली कोई विकास की योजना अपने 8 साल के शासन में दे पाए हैं। उन्होंने कहा कि अगर इन्होंने दिया है तो केवल अनेक घोटालों से भरा अपना कुशासन।
दिल्ली से विधायक विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि इनके पिछले 5 साल के शासन में किसी जरूरतमंद  बुजुर्ग की पेंशन बनी हो , कोई एक भी राशन कार्ड बना हो , किसी भी परिवार में आए नए सदस्य का राशन कार्ड में नाम चढ़ा हो तो वो मंच पर आए उसका स्वागत करने के साथ नकद इनाम भी दूँगा। उन्होंने कहा कि जब ये सत्ता में आए थे तो पहले से ही 52 हजार फ्लैट इन्हें बने बनाए मिले थे। लेकिन एक भी फ्लैट इन्होंने झुग्गीवासी या घरविहीन को आबंटित नही किया। उन्होंने कहा कि यह गरीब विरोधी घोटालेबाजो की सरकार है।  
उन्होंने कहा कि जब भी मैं विधानसभा में मुख्यमंत्री से दिल्ली की जनता के हित से जुड़े सवाल पूछता हूँ तो ये मुझे सदन से बाहर कर देते हैं। इस बार तो सवाल करने पर मुझे एक साल के लिए बाहर कर दिया लेकिन उच्च न्यायालय में जाने पर मुझे राहत मिली । उन्होंने कहा कि दिल्ली की आप सरकार का जनहित व दिल्ली के विकास से कोई सरोकार नही है। ये अराजक, अलोकतांत्रिक व घोटालेबाजों की सरकार है तभी इनके दो दो मंत्रियों को कोर्ट से जमानत नही मिल रही।
 जिला केशवपुरम के जिला अध्यक्ष राज कुमार भाटिया ने कहा कि भाजपा का जन चेतना अभियान अब कार्यकर्ता घर-घर जा जनता से संवाद कर  इनके कुकर्मो , घोटालों व भ्र्ष्टाचार की पोल खोलने का काम करेंगे।
 विशाल जनसभा में पूर्व विधायक जय प्रकाश यादव , सुमन शर्मा , नवीन त्यागी , अजय शर्मा , अनुभव धीर , प्रदीप राणा , नितिन गोयल व नरेंद्र गुप्ता भी रहे। यह जानकारी केशवपुरम किए जिला मीडिया प्रभारी विनोद शर्मा ने दी। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments