Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRDelhi Politics : बीजेपी विधायक रामवीर विधूड़ी का केजरीवाल पर बड़ा हमला

Delhi Politics : बीजेपी विधायक रामवीर विधूड़ी का केजरीवाल पर बड़ा हमला

कहा – 106 कमरों के बंगले में रह रहे हैं गाड़ी बंगला न लेने की बात करने वाले केजरीवाल, वजीरपुर विधानसभा के इंडस्ट्रियल एरिया की झुग्गियों में बीजेपी का पोल खोल अभियान

भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी की कट्टर ईमानदार की छवि की हवा निकालने का बीड़ा उठा लिया है। दिल्ली बीजपी नेता जगह जगह कार्यक्रम कर पोल खोल अभियान चलाये हुए हैं। वजीरपुर विधानसभा क्षेत्र के इंडिस्ट्रयल एरिया की झुग्गी बस्ती में बीजेपी ने एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया। इस कार्यक्रम में जहां धर्म का तड़का लगायागया था वहीं देशभक्ति कार्यक्रम से बीजेपी को देशभक्त पार्टी दर्शाने का प्रयास किया गया गया था। कार्यक्रम में पीएम आवास और अन्न योजना की चर्चा कर जहां स्थानीय लोगों को प्रभावित करने के प्रयास किया गया वहीं अरविन्द केजरीवाल के आवास पर 171 करोड़ रुपए खर्च करने का मुद्दा उठाकर उनको भ्र्ष्टाचार के कटघरे में खड़ा किया गया।


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बदरपुर के विधायक रामवीर सिंह विधूड़ी ने कहा कि केजरीवाल ने 2013 में कहा था कि वह गाड़ी बंगले से दूर रहेंगे पर उन्होंने जो 171 करोड़ रुपए खर्च कर महल बनवाया है वह पटियाला के राजा से भी बड़ा है। विधूड़ी का कहना था कि पटियाला के राजा के महल में तो 105 ही कमरे थे पर केजरीवाल के महल में तो 106 कमरे हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी की बात करने वाले केजरीवाल राजा महाराजाओं वाली जिंदगी जी रहे हैं और आम लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल कहा करते थे कि वह यमुना को मैली नहीं रहने दूंगा पर यमुना अभी भी वैसी ही है। विधूड़ी ने भवन निर्माण मजदूर का मुद्दा उठाते हुए कहा कि केजरीवाल ने एक भी भवन निर्माण मजदूर को स्थाई नहीं किया है। सभी कॉन्ट्रेक्ट पर काम करते हैं।
सीसीटीवी का मुद्दा उठाते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली में कहीं पर भी सीसीटीवी कैमरे काम नहीं करते हैं। पीएम मोदी की योजनाओं की तारीफ करते हुए रामवीर सिंह विधूड़ी ने कहा कि आयुष्मान भारत योजना के तहत 5 लोगों की आर्थिक मदद की गई है। उन्होंने प्रधानमंत्री की आवास योजना का जिक्र करते हुए कहा कि दिल्ली में बड़े स्तर पर गरीबों को पीएम आवास योजना के तहत मकान दिए गए हैं। विधूड़ी ने कहा कि दिल्ली को अंग्रेजों ने भी लूटा, कांग्रेस ने भी लूटा अब केजरीवाल लूट रहे हैं।
उन्होंने कहा कि हम लोग भ्र्ष्टाचार के खिलाफ मशाल लेकर निकल पड़े हैं। किसी गरीब को हक़ से वंचित नहीं रहने दिया जाएगा। उन्होंने शानदार कार्यक्रम आयोजित कराने के लिए जिलाध्यक्ष राजकुमार भाटिया, पार्षद योगेश वर्मा का आभार व्यक्त किया।

उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ़ करते हुए कहा कि पीएम के प्रयास से अब दिल्ली से मेरठ का सफर 40 मिनट का हो गया है। देहरादून 2 घंटे में पहुंच जाते हैं। कर्तव्यपथ पर अंग्रेजी फोटो हटाकर सुभाष चंद्र बोस की प्रीतिमा लगा दी गई है। उन्होंने कहा कि आज की तारीख में जितने लोग कर्तव्य पथ पर पहुंच रहे हैं उतने ताजमहल पर नहीं पहुंचते हैं। उन्होंने केजरीवाल की आलोचना करते हुए कहा कि झुग्गी झोपड़ी वाले नारकीय जीवन व्यतीत कर रहे हैं। पहले मुख्यमंत्री मदन लाल खुराना की तारीफ करते हुए रामवीर विधूड़ी ने बताया कि मदन लाल खुराना ने तत्कालीन प्रधानमंत्री वीपी से लड़कर दिल्ली की झुग्गियों की समस्याएं हल कराई थीं। इस अवसर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, पार्षद योगेश वर्मा और जिलाध्यक्ष राजकुमार भाटिया आदि ने भी अपने विचार व्यक्त किये।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments