Friday, September 20, 2024
spot_img
HomeDELHI POLICEदिल्ली की कई बड़ी समस्याओं पर कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने की एलजी से...

दिल्ली की कई बड़ी समस्याओं पर कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने की एलजी से की मुलाकात, राहत की गुहार एलजी ने दिया भरोसा

दिल्ली दर्पण 

नई दिल्ली,8 अगस्त 2024

कांग्रेस अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने कई समस्याओं पर विनय सक्सेना को दिया पत्र ।कांग्रेस डेलिगेशन में भलस्वा डेरी के लोग भी हुए शामिल राहत की गुहार लोग ने दिया भरोसा सभी मुद्दों पर करेंगे गौर:देवेंद्र यादव 

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष देवेंद्र यादव की अगुवाई में आज कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने दिल्ली के उपराज्यपाल विनय सक्सेना से दिल्ली की समस्याओं को लेकर मुलाकात की, कांग्रेस डेलिगेशन ने आज दिल्ली की समस्याओं पर उपराज्यपाल से मुलाकात कर विस्तृत चर्चा की। दिल्ली की समस्याओं में भलस्वा डेयरी से लेकर बॉबी किन्नर तक बहुत ही समस्याएं शामिल थी।

कांग्रेस डेलिगेशन एलजी से मिला, वहां भलस्वा के लोग भी शामिल थे, भलस्वा के लोगों पर कोर्ट के आदेश के बाद तलवार लटकी है, एलजी से गुजारिश की गई कि यह डेयरी एक दिन की नहीं है बल्कि सालों से यहां है। पशुओं की कंडीशन भी अच्छी है और इनके मकान भी यही बने रहे, उन्हें हटाया ना जाए। इसके अलावा सुल्तानपुरी बॉबी किन्नर मामले पर भी बात हुई, जल्द से जल्द उसकी सदस्यता खत्म करने की मांग रखी गई। आने वाले रामलीला के लिए डीडीए ने 15 दिनों में ही जमीन के रेट दुगने कर दिए हैं, इस पर भी चर्चा की गई।बारापूला में मौजूद ठेले वालों के मुद्दे को भी उठाया गया उन्हें नई जगह या पुरानी जगह वापस देने का आग्रह किया। इसके अलावा नाले में डूबकर हुई मां बेटे की मौत के मुद्दे को भी उठाया गया। गुजारिश की गई कि एलजी लोगों की इन समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान करें।

ReplyForwardAdd reaction
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments