Sunday, April 28, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़कोरोना के यूटर्न पर लोगों ने कहा

कोरोना के यूटर्न पर लोगों ने कहा


काव्या बजाज, संवाददाता

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक बार फिर कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है। पिछले कई दिनों से कोरोना के पॉज़िटिव केस में इज़ाफा हो रहा है। लगातार चार दिन से कोरोना के केस 200 के करीब पाए जा रहे हैं, जिससे सरकार और लोगों के माथ पर बल पड़ने लगे हैं। वैक्सीन आने के बाद से ही लोगों की लाहपरवाहियां काफी बढ़ गई थी, जिसकी वजह से कोरोना का यू टर्न बढ़ते मरीज़ों के रूप में दिखाई दे सकता है।


जब हमने इसपर लोगों की राय जानने की कोशिश की तो उनका कहना था कि कोरोना ने पहले ही काफी लोगों की परेशानियां बढ़ा दी हैं। कोरोना ने किसी की नौकरी छीनी तो किसी का अपना ही छीन गया। अब इसके यूटर्न से उनका चिंचित होना स्वाभाविक है। अगर पहले की तरह ही कोरोना वापस आता है तो बचा हुआ उनका कामकाज भी खतरे में आ जाएगा।

कुछ लोगों का मानना यह भी है कि कोरोना का यू टर्न सिर्फ लोगों की लाहपरवाहियों की वजह से देखने को मिल रहा है। वैक्सीन आने के बाद से ही लोग काफी लाहपरवाह हो गए। बाज़ार में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करना, मास्क नहीं पहनना काफी आम बात हो चुकी है।


वहीं कुछ लोगों का साफ तौर पर कहना था कि उनके मन से कोरोना का कहर बिल्कुल खत्म हो चुका है। कोरोना के मामले में बढ़ोत्तरी को देखते हुए सरकार ने सभी गाइड़लाइंस को 31 मार्च तक बढ़ा दिया है। साथ ही कोरोना की रोकथाम के लिए सभी राज्यों को वैक्सीन लगाने तेजी लाने की बात भी कही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments