Sunday, April 28, 2024
spot_img
Homeअपराधनकली शराब बनाने वाली अवैध कंपनी पर एक्साइज विभाग और क्राइम ब्रांच...

नकली शराब बनाने वाली अवैध कंपनी पर एक्साइज विभाग और क्राइम ब्रांच का छापा

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर।। फरीदाबाद में क्राइम ब्रांच और एक्साइज विभाग की टीम ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए नकली शराब बनाने वाली कंपनी पर छापा मारा, जहां भारी मात्रा में शराब, ढक्कन होलोग्राम, रेपर, स्प्रिट बरामद की गई है। पुलिस अब मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

 
दिखाई दे रहा नजारा फरीदाबाद की डबुआ पाली रोड का है जहां आज क्राइम ब्रांच बड़खल और एक्साइज विभाग की टीम ने संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए छापा मारा जहां से भारी संख्या में नकली शराब बरामद की गई है। अधिकारियों के मुताबिक उन्हें इस बात की सूचना मिली थी कि डबुआ पाली रोड पर एक प्लॉट के अंदर नकली शराब बनाने का काम चल रहा है जिसके बाद एक टीम बनाकर यहां छापा मारा गया छापे के दौरान आरोपी यहां से बच कर फरार हो गए लेकिन यहां पर नकली शराब और उसे बनाने के तमाम सामान पुलिस को मिले हैं।

एक्साइज विभाग के अधिकारियों की माने तो नकली शराब के मामलों को देखते हुए पुलिस और उनकी टीम लगातार छापेमारी कर रही है और इसी क्रम में सूचना के आधार पर यह कार्यवाही की गई है। अधिकारियों ने लोगों से अपील की है कि अपने आसपास होने वाली किसी भी संदिग्ध गतिविधि पर नजर रखें और पुलिस को इसकी सूचना दें। गौरतलब है कि पिछले साल फरीदाबाद समेत कई जिलों में नकली शराब पीने से लोगों की मौत हो गई थी जिससे प्रदेश में हड़कंप मच गया था। अब एक बार फिर फरीदाबाद में नकली अंग्रेजी शराब पकड़े जाने के बाद सवालिया निशान खड़े हो गए हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments