Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़भगवान से गुस्सा होकर कुल्हाड़ी से मूर्तियां को किया खंडित, हुआ हंगामा

भगवान से गुस्सा होकर कुल्हाड़ी से मूर्तियां को किया खंडित, हुआ हंगामा

शिवानी मोरवाल, संवाददाता

नई दिल्ली। दिल्ली के काकरोला इलाके से एक ऐसा मामला सामने आया है जो आपको हैरान कर देगा, जी हां यहां नवरात्र के पहले दिन ही भगवान की मूर्तियां तोड़े जाने का मामला समाने आया है, जिसके बाद जब ये घटना लोगों ने सुनी ओर देखी तो लोगों में भी काफी आक्रोश दिखा।

गर्मी ज्यादा पड़ रही है, बारिश हो नहीं रही है, सूखे जैसे हालात हो रहे हैं। पीने का पानी तक मुश्किल से मिल रहा है। इसी गुस्से में एक ग्रामीण ने द्वारका से लगते गांव में रात के समय तीन जगहों पर भगवान की प्रतिमाओं को कुल्हाड़ी से खंडित कर दिया। जैसे ही सुबह इन खंडित प्रतिमाओं पर ग्रामीणों की नजर पड़ी लोगों में गुस्सा बढ़ता चला गया। लोग द्वारका मोड़ के पास एकत्रित होना शुरू हो गए और देखते ही देखते सड़क को जाम कर दिया।

आपको बता दें कि इस मामले में एक सीसीटीवी भी सामने आया जिसमें एक व्यक्ति कुल्हाड़ी लेकर गली में जाता दिख रहा है। जिसे बाद आरोपी महेश उर्फ भूत को अरेस्ट कर लिया है। महेश 50 साल के हैं और काकरोला के भरत विहार की जेजे कॉलोनी में रहते हैं। आरोपी ने बताया कि बारिश न होने और पीने के पानी की किल्लत की वजह से उसने ऐसा किया। पुलिस से काफी मशक्कत के साथ भीड़ को समझा बुझाकर जाम खुलवाया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments