Sunday, April 28, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़वार्ड नं 11 के निगम पार्षद ने निकाली बैलगाड़ी यात्रा, बोले- क्या...

वार्ड नं 11 के निगम पार्षद ने निकाली बैलगाड़ी यात्रा, बोले- क्या यही अच्छे दिन हैं

शिवानी मोरवाल

देश का विकास बैलगाड़ी की तरह धीमा पड़ चुका है, पर महंगाई जट विमान की तरह तेजी पकड़ती जा रही है, ऐसे में वार्ड 11 के निगम पार्षद अजय शर्मा, प्रधानमंत्री मोदी से अपने पुराने दिन वापस देने की गुहार लगा रहे है, और अपनी गाड़ी छोड़ बैलगाड़ी पर यात्रा कर अपने कार्यालय से सिविक सेंटर जा रहे है।

जब से महंगाई बढ़नी शुरू हुई है तब से आम आदमी के निगम पार्षद और कार्यकर्ता इसे लेकर लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे है, और प्रधानमंत्री मोदी से अपने पुराने दिन वापस देने की गुहार लगा रहे है, ऐसे में निगम पार्षद अजय शर्मा ने कल बढ़ते तेल की कीमतों को लेकर बाबू जगजीवन राम अस्पताल के बाहर पानी में पकोड़े तले तो आज पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर बैलगाड़ी पर सवार होकर अपने कार्यालय से सिविक सेंटर की और चल पड़े हैं, उनका कहना है कि मोदी जी ने इतने अच्छे दिन दिखा दिये की अब हमें अपनी गाड़ी छोड़कर बैलगाडी की सवारी करनी पड़ रही है।

दिल्ली कि चिलचिलाती गर्मी से तो लोग परेशान है ही पर बढ़ती महंगाई की इस मार ने लोगों की परेशानियों को और भी बढ़ा दिया है, आज राजधानी में पैट्रोल के दाम 99 तक पहुंच चुके हैं, और कई राज्यों में सेंचुरी मार चुके है, ऐसे में अजय शर्मा की ये बैलगाड़ी य़ात्रा ये संदेश देती दिख रही है कि अब फिर से बैलगाड़ी का दौर वापस आने वाला है और अच्छे दिन भी।  

बता दें कि दिल्ली नगर निगम चुनावों में अब महज एक साल बचा है। आम आदमी पार्टी जोरो से तैयारियों में जुटी हुई है। ऐसे में आगामी नगर निगम चुनाव में बीजेपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम न ले सके, इसलिए निगम पार्षद भी सीधे मोदी पर ही निशाना साध रहे है। उनसे पूछ रहे है की क्या यही अच्छे दिन है ? 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments