Friday, September 20, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRदिल्ली में नशा मुक्त अभियान चलायेगा बीजेपी मंदिर प्रकोष्ठ : करनैल सिंह 

दिल्ली में नशा मुक्त अभियान चलायेगा बीजेपी मंदिर प्रकोष्ठ : करनैल सिंह 

-दिल्ली दर्पण ब्यूरो 

दिल्ली। दिल्ली बीजेपी मंदिर प्रकोष्ठ दिल्ली की सभी 70 विधानसभा में नशा मुक्ति अभियान चलायेगा। दिल्ली बीजेपी मंदिर प्रकोष्ठ संयोजक करनैल सिंह दिल्ली मंदिर प्रकोष्ठ की हर जिले में बैठक कर इसकी रूपरेखा तैयार कर रहे है। इसके तरह इसमें मंदिर और उनके पुजारियों का भी सहयोग लिया जाएगा। मंदिर जहाँ समाज सेवा और शराब के खिलाफ जन जागरण अभियान में सहयोग करेंगे वहीं मंदिर प्रकोष्ठ एनजीओ के सहयोग से नशा मुक्ति अभियान शुरू करेंगे। इसी विषय पर शाहदरा जिला मंदिर प्रकोष्ठ की बैठक में भी विस्तार से चर्चा हुयी। इस बैठक में जिला संयोजक , सह-संयोजक , मंडल संयोजक , विधानसभा प्रभारी शामिल हुए। 

दिल्ली बीजेपी मंदिर प्रकोष्ठ करनैल सिंह ने इस बैठक में उपस्थित प्रकोष्ठ पदाधिकारियों और पुजारियों से कहा कि दिल्ली केजरीवाल सरकार ने शराब कारोबारियों से सांठगांठ कर भ्रष्टाचार ही नहीं किया बल्कि गली गली में मोहल्ला ठेका खुलवा कर युवाओं ,महिलाओं और मजदूरों को नशे की तरफ धकेल दिया है। युवा नशे की चुंगल में फस गए है। इन युवकों को नशे के चुंगल से निकलने में मंदिर प्रकोष्ठ उनकी मदद करेगा। 

मंदिर प्रकोष्ठ करनैल सिंह ने दिल्ली सरकार की शराब नीति को सनातन धर्म के खिलाफ सुनियोजित साजिश बताया। उन्होंने कहा कि शराब संस्कारों को खत्म करती है। केजरीवाल की शरीब नीति ने यही काम किया है। उन्होंने न केवल हर गली मोह्हले में शराब के ठेके खुलवा दिए बल्कि शराब पीने वालों की उम्र भी घटा दी। महिलाओं के लिए अलग पिंक ठेके खुलवा दिए। शराब की एक बोतल के साथ फ्री जैसे स्कीम ने युवकों और महिलाओं को शराब पीने के लिए प्रेरित किया। इसकी सबसे ज्यादा शिकार गरीब और युवा हिन्दू समाज के लोग ज्यादा हुए है। यह हमारे हिन्दू संस्कृति पर चोट है। 

इस बैठक में मंदिर प्रकोष्ठ से जुड़े पदाधिकारियों,पुजारियों और ब्रहमणों को सम्बोधित करते हुए करनैल सिंह ने कहा कि  सनातन धर्म की रक्षा करना हम सबसे बड़ी जिम्मेदारी है। धर्म मजबूत होगा तो राष्ट्र मजबूत होगा। इसलिए नशा मुक्त अभियान में सभी बढ़ चढ़कर सहयोग करें।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments