Saturday, April 27, 2024
spot_img
HomeDELHI POLICEआप अध्यक्ष गोपाल इटालिया को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार, प्रधानमंत्री मोदी...

आप अध्यक्ष गोपाल इटालिया को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार, प्रधानमंत्री मोदी पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

प्रियंका रॉय

आप अध्यक्ष गोपाल इटालिया का वीडियो वायरल

गुजरात के आप संयोजक गोपाल इटालिया को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। दरसअल अध्यक्ष गोपाल इटालिया का कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो पीएम मोदी पर गलत टिप्पणी करते नज़र आ रहे थे। इसके अलावा बीजेपी की ओर से एक औऱ वीडियो क्लिप शेयर की गई थी जिसमें वे महिलाओं को मंदिर ना जाने की सलाह दे रहे थे।

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर जताया विरोध

जिसके विरोध में सख्त एक्शन लेते हुएं आम आदमी पार्टी के गुजरात संयोजक गोपाल इटालिया को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। दिल्ली पुलिस गोपाल इटालिया को सरिता विहार थाने लेकर गई है। जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। वही दूसरी ओर अरविंद केजरीवाल ने इसका विरोध जताते हुए ट्वीट कर लिखा ”पूरी बीजेपी गोपाल इटालिया के पीछे क्यों पड़ी है”?

प्रधानमंत्री मोदी पर टिप्पणी करना गोपाल इटालिया को पड़ा भारी

बीजेपी ने हाल ही में गोपाल इटालिया का एक वीडियो शेयर किया था। इसमें गोपाल इटालिया कहते दिख रहे हैं, मैं माताओं और बहनों से अपील करता हूं कि ये पढो । इससे पहले बीजेपी ने एक ओर वीडियो शेयर किया था इसमें AAP नेता गोपाल इटालिया ने पीएम नरेंद्र मोदी के गुजरात दौरें को नौटंकी बताया था। हालांकि इस सिलसिले मे पुष्टी करने हेतु और अपना पक्ष रखने को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग ने गोपाल इटालिया को दिल्ली बुलाया था।

दिल्ली पुलिस की हिरासत मे गोपाल इटालिया

जहां पर आप कार्यकर्ताओ के प्रदर्शन के दौरान गोपाल इटालिया को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया है। आपको बता दे कि इस साल गुजरात मे 2022 विधानसभा चुनाव होने है । जिसको लेकर सभी पार्टियों मे धमासान छिड़ गया है। और पार्टियों आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments