Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRDelhi Robbery : आभूषण कारोबारी को दगा दे गया कर्मचारी, विश्वास जीतकर...

Delhi Robbery : आभूषण कारोबारी को दगा दे गया कर्मचारी, विश्वास जीतकर 59 लाख रुपये का सोना लेकर हुआ फरार


आभूषण कारोबारी को दगा दे गया कर्मचारी

करोल बाग के आभूषण कारोबारी का कर्मचारी एक किलो सोने की ईंट लेकर फरार हो गया। कारोबारी ने उसे छह माह पहले की काम पर रखा था। मामले में करोल बाग थाना पुलिस ने पीडि़त कारोबारी के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नई दिल्ली । करोल बाग के आभूषण कारोबारी का कर्मचारी एक किलो सोने की ईंट लेकर फरार हो गया। कारोबारी ने उसे छह माह पहले की काम पर रखा था। मामले में करोल बाग थाना पुलिस ने पीडि़त कारोबारी के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एक किलो सोने की कीमत 59 लाख रुपये बताई जा रही है।

मामले को लेकर क्या बोली पुलिस?

पुलिस के अनुसार, विकास की बिडनपुरा में आभूषण की दुकान हैं। इनके यहां महाराष्ट्र का नवनाथ संपत करीब छह महीने से काम पर लगा था। थोड़े ही समय में नवनाथ ने अपने मालिक का विश्वास जीत लिया। 31 जनवरी को एक ग्राहक आया उसने 24 कैरेट सोने की एक किलो की एक ईंट मांगी। विकास के पास उस समय ईंट नहीं थी। उन्होंने अपने एक जानकार के पास रेगरपुरा में काल किया। उसने ईंट होने की बात की। ग्राहक दुकान में बैठा रहा। विकास ने नवनाथ को रेगरपुरा से सोने की ईंट लाने को भेजा। वहां नवनाथ ने एक किलो सोने की ईंट ली लेकिन वह दुकान पर नहीं पहुंचा। विकास ने उसे काल किया तो उसका नंबर बंद आया। बाद में उसे पता चला कि आरोपित सोने के साथ फरार है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments