Tuesday, April 30, 2024
spot_img
HomeअपराधDelhi : शराब की दुकान की छत काटकर अंदर घुस तिजोरी से...

Delhi : शराब की दुकान की छत काटकर अंदर घुस तिजोरी से उड़ाए 6-7 लाख रुपये, कूड़ा बीनने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार


Delhi Crime दिल्ली पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने कांटी नगर इलाके में एक शराब की दुकान की छत तोड़कर उसमें से 6-7 लाख रुपये चुरा लिए। पुलिस ने शनिवार को इस बार में जानकारी दी।


नई दिल्ली । दिल्ली पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने कांटी नगर इलाके में एक शराब की दुकान की छत तोड़कर उसमें से 6-7 लाख रुपये चुरा लिए। पुलिस ने शनिवार को इस बार में जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान पश्चिम बंगाल निवासी मोहम्मद गाजी शेख(23), शेख(33) और बांग्लादेश निवासी मोहम्मद बिलाल(30) के रूप में हुई है। तीनों आरोपी कूड़ा बीनने का काम करते हैं और नशे के आदी हैं।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि 25 अप्रैल को एक शिकायतकर्ता ने कहा कि कुछ लोगों ने शराब की दुकान की छत में एक छेद करके अंदर घुस गए। वहां से उन्होंने अलमारी का ताला तोड़कर पैसे चुरा लिए।

जांच के दौरान पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज चेक किए और स्टोर के ऊपर खाली जगह में तीन से चार लोगों को देखा। वे आरोपी करीब 1.30 बजे दुकान में घुसे और करीब छह से सात लाख रुपये चुरा लिए। जांच में पता चला कि आरोपी लोनी और पसोंदा इलाके में रहते हैं। पुलिस उपायुक्त (शाहदरा) रोहित मीणा ने बताया कि छापेमारी कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा कि चोरी के पैसे से खरीदे गए मोबाइल फोन और स्कूटर और अपराध में इस्तेमाल एक अन्य दोपहिया बरामद किया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments