Sunday, April 28, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRDelhi : सचिवालय से फाइल चोरी होने के मामले ने पकड़ा तूल,...

Delhi : सचिवालय से फाइल चोरी होने के मामले ने पकड़ा तूल, IAS अधिकारी राजशेखर के खिलाफ कार्रवाई करेगी दिल्ली सरकार?

सतर्कता विभाग के विशेष सचिव वाई वीवीजे राजशेखर पर अनियमितता करने का आरोप लगाते हुए सेवा विभाग के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिख दिया है। सौरभ भारद्वाज ने राजशेखर के खिलाफ जांच की मांग की है। 

नई दिल्ली । सतर्कता विभाग के विशेष सचिव वाई वीवीजे राजशेखर पर अनियमितता करने का आरोप लगाते हुए सेवा विभाग के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने मख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिख दिया है। सौरभ भारद्वाज ने राजशेखर के खिलाफ जांच की मांग की है। 

अनुशासनहीन व्यवहार को लेकर कार्रवाई की मांग

सौरभ भारद्वाज ने पत्र लिखकर कहा है कि राजशेखर को घोर अवज्ञा, अनुशासनहीन व्यवहार, तथ्यों को गलत साबित करने को लेकर कार्रवाई होनी चाहिए। सौरभ भारद्वाज ने अरविंद केजरीवाल को पूरी रिपोर्ट सौंपी है। साथ ही सौरभ भारद्वाज ने राजशेखर के तुरंत तबादले का सुझाव भी दिया है।

राजशेखर पहले से सीबीआई के रडार पर?

पत्र में भारद्वाज ने कहा कि आईएएस अधिकारी राजशेखर लम्बे समय तक CBI, CVC और विजिलेंस के रडार पर रह चुके हैं, निजी उद्देश्य  के लिए राजशेखर अक्सर को अनाधिकृत तरीके से अपने पास रखते हैं। साथ ही पत्र में लिखा कि राजशेखर व्यक्तिगत लाभ के लिए झूठी, तुच्छ और मनगढ़ंत गलत सूचना फैला रहे हैं। पत्र में लिखा कि भ्रष्ट आचरण और उसके कृत्यों/कर्मों की विभिन्न शिकायतों को एक जांच एजेंसी को भेजा जाना चाहिए

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments