Saturday, October 19, 2024
spot_img
Homeअन्यChandrashekhar Azad से मिलने अस्पताल पहुंचे बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक, मुलाकात...

Chandrashekhar Azad से मिलने अस्पताल पहुंचे बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक, मुलाकात कर जाना हालचाल 

जानलेवा हमले में घायल आज़ाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आज़ाद का जान जानने के लिए अंतर्राष्ट्रीय पहलवान साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया सहारनपुर के सरकारी अस्पताल में पहुंचे। बीजेपी सांसद और कुश्ती फेडरेशन के निर्वतमान अध्यक्ष बृजभूषण शरण पर यौन शोषण का आरोप लगाकर बड़ी लड़ाई लेन वाले बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक ने अस्पताल में चंद्रशेखर आज़ाद से मुलाकात की और उनका हाल जाना। इस दौरान उनके साथ कुछ और समर्थक भी थे। 

बजरंग पूनिया ने चंद्रशेखर आजाद पर हुए हमले को लेकर भड़ास निकाली और कहा कि ‘जो सच के लिए लड़ रहा है उसके साथ ही ऐसा हो रहा है। हर समाज के लोग आज उनके साथ खड़े हुए हैं। चंद्रशेखर भाई हर आंदोलन के लिए आगे आए हैं.’ 

चंद्रशेखर की हालत खतरे से बाहर

दरअसल भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर देवबंद में उस वक्त हमला हुआ था जब वो अपने समर्थकों के साथ जा रहे थे। तभी हरियाणा के नंबर की कार से कुछ बदमाशों ने उनपर फायरिंग की थी। इस हमले में उनके एक और साथी के हाथ में भी गोली लगी है। डॉक्टरों का कहना है कि अब उनकी हालत खतरे से बाहर है। डॉक्टरों ने उनका डिजिटल एक्सरे, अल्ट्रासाउंड कर लिया है। पेट के अंदर न कोई गोली है और न ही छर्रे है. घबराने की कोई बात नहीं है। 

दरअसल चंद्रशेखर आजाद ने भी दिल्ली में जंतर-मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों का खुला समर्थन किया था। वो खुद इन पहलवानों से मिले कि लिए धरना स्थल पर गए थे और कहा था कि अगर सरकार ने पहलवानों की बात नहीं मानी तो भीम आर्मी भी पहलवानों के समर्थन में विरोध प्रदर्शन करेगी, वहीं दूसरी तरफ इस मामले पर अब सियासत भी गर्मा गई है। तमाम सपा, रालोद, कांग्रेस समेत विरोधी दलों ने चंद्रशेखर पर हुए हमले को लेकर यूपी सरकार और प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments