Friday, September 20, 2024
spot_img
HomeराजनीतिDelhi Excise Policy : मनीष सिसोदिया के साथ दुर्व्यवहार पर कोर्ट ने...

Delhi Excise Policy : मनीष सिसोदिया के साथ दुर्व्यवहार पर कोर्ट ने मांगी CCTV फुटेज, 25 अगस्त को अगली सुनवाई


दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने मनीष सिसोदिया के साथ कथित दुर्व्यवहार की सीसीटीवी फुटेज पेन ड्राइव में उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है। बता दें कि मनीष सिसोदिया की ओर से पुलिस पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए कोर्ट में एक आवदेन दायर किया गया था। बता दें कि सिसोदिया को राऊज एवेन्यू कोर्ट में फिजिकली तौर पर पेश किया।


नई दिल्ली। दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को कथित शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में राऊज एवेन्यू कोर्ट में फिजिकली तौर पर पेश किया। कोर्ट ने उन्हें फिजिकली पेश होने के लिए कहा था।

कोर्ट ने दुर्व्यवहार की मांगी CCTV फुटेज

बुधवार को स्पेशल जज एमके नागपाल ने संबंधित अधिकारियों को मनीष सिसोदिया के साथ कथित दुर्व्यवहार की सीसीटीवी फुटेज पेन ड्राइव में उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है। बता दें कि मनीष सिसोदिया की ओर से पुलिस पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए कोर्ट में एक आवदेन दायर किया गया था।

25 अगस्त को होगी अगली सुनवाई

इसके अलावा कोर्ट ने जेल अधिकारियों को आरोपित अमित अरोड़ा की विस्तृत मेडिकल रिपोर्ट दाखिल करने का भी निर्देश दिया है, जो 27 मई, 2023 के आदेश के अनुसार अस्पताल में भर्ती है। मनीष सिसोदिया से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में राऊज एवेन्यू कोर्ट में 25 अगस्त को अगली सुनवाई होगी।

कोर्ट ने कहा कि 2 मार्च 2023 के आदेश के तहत सीसीटीवी को सुरक्षित रखा जा रहा है। ईडी ने यह पूरक आरोपपत्र चार मई को दाखिल किया था। ईडी ने आरोप लगाया था कि आरोपित मनीष सिसौदिया की अपराधिक गतिविधियों से 622 करोड़ रुपये की कमाई हुई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments