Friday, October 18, 2024
spot_img
Homeअन्यDelhi : त्यौहारों पर टी.टी. गारमेंट्स कंपनी अपने कस्टमर के लिए लाई...

Delhi : त्यौहारों पर टी.टी. गारमेंट्स कंपनी अपने कस्टमर के लिए लाई बड़े ऑफर 

1791 रुपए की पोलो टी शर्ट 25 प्रतिशत डिस्कांउट के साथ 1343 रुपए पर उपलब्ध 

सर्दियों के लिए फैंसी और कम्फर्टेबल गारमेंट्स की प्रोडक्शन शुरू

स्वेटशर्ट का एमआरपी 599 है रुपए

टी.टी. ब्रांड के साथ जुड़कर डीलर व होलसेलर डीलर, रिटेलर या ऑनलाइन बिजनेस डीलर बन सकते हैं व्यापारी

दिल्ली दर्पण ब्यूरो 

नई दिल्ली। अपनी विश्वसनीयता के लिए जाने जाने वाली टी.टी. गारमेंट्स कंपनी इन त्योहारों पर अपने ग्राहकों लिए बड़े ऑफर लेकर  लाई है। इनमें हर तरह के कम्फर्टेबल गार्मेंट्स हैं । पूरी तरह से आरामदायक और फिट पोलो टी शर्ट इस सप्ताह केवल 1343 की शानदार कॉम्बो कीमत पर उपलब्ध है। इस टीशर्ट का एमआरपी रेट 1791 है। मतलब 25 प्रतिशत डिस्काउंट पर मिल रही है। यह ऑफर एक महीने तक बढ़ाया गया है।

क्लासिक पोलो कॉलर, दो बटन प्लेकेट और एक अनुरूप आकारों में उपलब्ध है। अच्छी बात यह है कि चाहे आपका कार्यालय हो या फिर कोई पार्टी सभा, पोलो टी शर्ट का यह सेट सभी स्थितियों के लिए उपयुक्त है। पोलो टीशर्ट जींस एवं किसी भी ट्राउजर के साथ अच्छी लगती है और आपकी स्मार्टनेस बढ़ाती है। 

क्वालिटी प्रोडक्ट 

दरअसल टी.टी. कम्पनी अपनी ऑनलाइन वेबसाइट www.ttbazaar.com के अनुसार उत्पाद बेचती है। डिलीवरी पर कोई आश्चर्य की बात नहीं है। उत्पाद का परीक्षण इन हाउस टीम द्वारा किया गया है। यह परीक्षण उच्च गुणवत्ता का है। 

ऑफर सीमित समय के लिए है। यह सीमित अवधि की पेशकश है और 1343 का कॉम्बो मूल्य केवल 30 सितम्बर की मध्य रात्रि तक वैध है। कृपया अपनी डील पक्की करने के लिए पहले ऑर्डर करें। 

 www.ttbazaar.com

सर्दियों के लिए आकर्षित एवं आरामदेह फैशन 

टीटी कंपनी ने सर्दियों के लिए फैंसी और कम्फर्टेबल गारमेंट्स की प्रोडक्शन शुरू कर दी है। जैसे विंटर इनवियर, स्वेटर्स (Round/Neck, HOODIE,  HOODIE Zipper), ट्रैक सूट और जैकेट आदि हैं। 

सर्दियों का मौसम आने वाला है और इतनी ठंड में स्टाइलिश दिखना काफी मुश्किल टॉस्क बन जाता है। वहीँ आजकल रोजाना फैशन ट्रेंड बदल रहे हैं और नई से नई चीजें मार्केट में नजर आ रही हैं। लेकिन सभी चीजें खरीदना हर किसी के बस की बात नहीं होती है। इसलिए कंपनी दिखाने वाली है कुछ ऐसे एवरग्रीन विंटर वियर, जिन्हें पहनकर कस्टमरकम्फर्टेबल भी महसूस करेंगे। ये सभी चीजें कस्टमर को बजट फ्रैंडली दामों पर भी मिल जाएंगी। 

टी.टी. इनर वियर 

सर्दियों के मौसम में ठण्ड से बचने के लिए टी.टी. गारमेंट्स के हाई क्वालिटी वाले फैब्रिक से बने हैं जो स्किन को कोई नुकसान नहीं पहुंचाते हैं। कस्टमर को गर्माहट भी देते हैं। 

टीटी स्वेट  शर्ट (Round/Neck, HOODIE,  HOODIE ZIPPER) Sweatshirts सर्दियों में सबसे ज्यादा बिकने वाले आइटम्स में से एक है। स्टाइलिश होने के साथ-साथ ये कम्फर्टेबल होती है और गर्माहट भी देती है। सबसे अच्छी बात यह है कि इनसे वैरायटी और ऑप्शंस भी है। अगर आप उनमें से हैं, जिन्हें सर्दियों में ज्यादा ठंड लगती है तो hooded Sweat shirts आपके लिए बेस्ट है। इस बार टी.टी. कंपनी ने मार्केट से मिले सुझाव के मद्देनजर रखते हुए एक नई रंग कम दाम की स्वेटशर्ट निकाली गई है। इन R/N स्वेट शर्ट स्वेट शर्ट (HFW060) की एमआरपी 599 रुपए है। 

दरअसल टी.टी. ब्रांड 1964 से भारत के लोगों के लिए हर तरह का पहनावा प्रस्तुत कर रहा है। देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी टी.टी.ब्रांड सर्वोपरि है। करोड़ों लोगों को टीटी ब्रांड भारत में भी पसंद हैं। तो ऐसे में टी.टी. से अधिक आराम कहां ?

व्यापारी टी.टी. ब्रांड के साथ जुड़कर डीलर व होलसेलर डीलर या रिटेलर या ऑनलाइन बिजनेस डीलर बन सकते हैं। आप अगर टीटी की फ्रेंचाजी शॉप खोलना चाहें तो टीटी बाजार खोलकर अच्छी आमदनी कर सकते हैं। विशेष रिटेलर बंधु अब टीटी के सेल्समैन के आने का इंतजार न करें अपना आर्डर ऑनलाइन फोन 9889170717 पर लिख सकते हैं। प्रत्येक व्यापारी से अच्छे सुझाव आमंत्रित हैं। आप क्वालिटी, पैकिंग, स्थानीय विज्ञापन, राष्ट्रीय विज्ञापन संबंधी कीमती सुझाव देकर ग्राहकों को टीटी ब्रांड और अधिक पसंदगी के लिए आपका सहयोग अपेक्षित है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments