Sunday, October 6, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRप्रांतीय प्रवासी एवं दलित विकास मंच और राष्ट्र रक्षा दल ने दिल्ली...

प्रांतीय प्रवासी एवं दलित विकास मंच और राष्ट्र रक्षा दल ने दिल्ली के सांसदो का किया स्वागत

नई दिल्ली 4 जुलाई 2024। प्रांतीय प्रवासी एवं दलित विकास मंच एवं राष्ट्र रक्षा दल के प्रधान गोपाल झा के नेतृत्व में दिल्ली के कांस्टीट्यूशन क्लब में सांसदो एवं अन्य गणमान्य लोगों का स्वागत समारोह किया गया! इस मौके पर दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी, बिहार की सांसद श्रीमती लवली आनंद और दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा का शाल और फूल मालाओं से स्वागत किया गया।
गोपाल झा ने स्वागत भाषण में दिल्ली में पिछले 30 सालों से रह रहे प्रवासियो के शोषण पर मौजूदा सरकार को आगे आने की चर्चा की। शिक्षा, स्वास्थ्य, बेरोजगारी और औद्योगिक विकास को बढ़ावा न मिलने के बाद ज्यादा से ज्यादा प्रवासियो और पूर्वांचल लोगों की दिल्ली की ओर पलायन और फ़िर अपनी हिस्सेदारी के लिए संघर्ष को रेखाकित किया। उन्होने इन समस्याओं के निदान के लिए दिल्ली के सातों चुने गए भाजपा सांसदों की जिम्मेदारी के साथ ही बिहार से चुने हुए सांसदो की बहुत बड़ी भूमिका बताई।
सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि वह गोपाल झा को लंबे समय से जानते हैं। जमीनी स्तर पर काम करने वाले वे भाजपा के समर्पित कार्यकर्ता है, उनके हर कदम से वे वाकिफ़ है इसलिए गोपाल झा के उठाए मुददो और समस्याओं पर दिन-रात साथ कोशिश कर पूरी करने के लिए खड़े रहेंगे। तिवारी ने इन समस्याओं के स्थाई समाधान के लिए दिल्ली में एक बार भाजपा सरकार बनाने की अपील की।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि दिल्ली में रह रहे प्रवासियो के साथ वे खड़े हैं और उन्हें किसी भी प्रकार की जरूरत होने पर वह उनके लिए हमेशा आगे रहेंगे! उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोगों के समर्पण के कारण ही भाजपा के सातो सांसदों की जीत हुई है जबकि सांसद लवली आनंद ने अपने स्वागत में कहा कि मिथिलांचल की धरती से आने के कारण दिल्ली में रहने वाले मिथिलांचल और पूर्वांचल के लोगों के किसी भी तरह की आने वाले समस्याओं के साथ वे आवाज बनकर खड़ी रहेगी और सड़क से संसद तक इस मामले को पीछे नहीं रहने देगी। इस मौके पर अधिवक्ता गौतम चौबे, पूर्व आईएएस अधिकारी अरुण मिश्रा और राष्ट् रक्षा दल के सतीश पहलवान सहित अनेक लोग मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments