Friday, September 20, 2024
spot_img
HomeMCDभलस्वा डेयरी के लोगों को 16 अगस्त तक मिली राहत।

भलस्वा डेयरी के लोगों को 16 अगस्त तक मिली राहत।

-16 अगस्त को अगली सुनवाई,भलस्वा डेयरी के लोग खुश

-कोर्ट का उद्देश्य लोगों के घर तोड़ना नहीं बल्कि पशुओ की देखरेख है

-पार्षद दिव्या झा ने किया कोर्ट का धन्यवाद

दिल्ली दर्पण टीवी 

नई दिल्ली 

जिस डर में भलस्वा डेयरी के लोग अब तक जी रहे थे, उससे उन्हें कुछ राहत मिली है। हालांकि इस राहत के लिए पिछले तीन दिनों में भलस्वा डेयरी के लोगों ने काफी मेहनत की है।अब हाई कोर्ट ने उन्हें 16 अगस्त को सुनवाई की अगली तारीख दी है, जिससे भलस्वा डेयरी के लोगों में नई उम्मीद जागी है। सभी लोगों में खुशी की नई लहर आई है। उनकी और का पक्ष सुनने के लिए लोगों ने हाई कोर्ट का धन्यवाद किया है और उम्मीद जताई है कि अगली सुनवाई में भी फैसला उनके हक में होगा।

भलस्वा डेरी के लोगों की वकील ने बताया कि कोर्ट का उद्देश्य लोगों के घरों को तोड़ना नहीं बल्कि पशुओं की पूर्ण रूप से देखरेख करना है।

एफिडेविट में क्या-क्या पेश करना होगा भलस्वा डेयरी के लोगों को? 

16 अगस्त को पेश किए जाने वाले एफिडेविट में लोगों को पेश करना होगा कि वह क्या-क्या काम, किस-किस तरीके से कर रहे हैं। इसके लिए बताना होगा कि पशुओं की देखभाल जिसके लिए भूमि दी गई है, वह पूर्ण रूप से हो रही है।

वहीं पार्षद दिव्या झा ने भी कोर्ट को धन्यवाद करते हुए, उनके द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करने का आश्वासन दिया है।उन्होंने बताया कि भलस्वा के लोगों के लिए पिछले तीन दिन बहुत दर्दनाक थे लेकिन अब वे अच्छे समय की आशा करती है। इसी के साथ उन्होंने संसद योगेंद्र चंदोलिया का भी धन्यवाद किया।

ReplyForwardAdd reaction
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments