Thursday, September 19, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRDelhi Nangloi-आर्य पब्लिक स्कूल में जश्न ए आजादी पर कंप्यूटर लैब की सौगात 

Delhi Nangloi-आर्य पब्लिक स्कूल में जश्न ए आजादी पर कंप्यूटर लैब की सौगात 

Highlights

-सांस्कृतिक कार्यक्रम संख्या कंप्यूटर लैब का उद्घाटन 

मुख्य अतिथि रहे वरिष्ठ पत्रकार श्री राजेंद्र खर्रा व थाना अध्यक्ष श्री राजेश बरार

दिल्ली दर्पण टीवी

 नई दिल्ली ,पूरे देश में 78 वा स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है। ऐसा ही एक ध्वजारोहण और सांस्कृतिक कार्यक्रम दिल्ली नांगलोई के आर्य पब्लिक स्कूल में मनाया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में वरिष्ठ पत्रकार श्री राजेंद्र खर्रा और नांगलोई थाना अध्यक्ष श्री राजेश बरार शामिल हुए। इनके अलावा नांगलोई केनरा बैंक के प्रबंधक श्री सुनील कुमार और श्री तिरुपति गौरव भी मौजूद रहे।

जहां कार्यक्रम की शुरुआत श्री राजेंद्र खर्रा व राजेंद्र बराड़ द्वारा तिरंगा फहराकर हुई। वहीं स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर एक नई कंप्यूटर लैब का उद्घाटन भी किया गया। जहां एक और बच्चों ने अपनी देशभक्ति की भावना अपने कार्यक्रमों द्वारा उजागर की वही अभिभावक और अध्यापक उनके कार्यक्रमों से मुग्ध हो गए।

श्री राजेंद्र खर्रा ने स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए आर्य स्कूल की प्रबंधन कमेटी का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि पिछले अनेक वर्षों से यह स्कूल बेहतर शिक्षा के साथ-साथ अच्छे संस्कार देकर समाज में अच्छे लोगों की संख्या बढ़ा रहा है, जो आने वाले समय में अपने स्कूल का नाम रोशन करते हैं। वही श्री राजेंद्र बरार ने बच्चों को पारितोषिक देकर उनका उत्साह बढ़ाया और उन्हें संबोधित करते हुए कहा कि हम जैसा समाज चाहते हैं वैसे ही शिक्षा हमें अपने पीढ़ी को देनी होगी।

ReplyForwardAdd reaction
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments