Saturday, May 4, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़सर्दी में धुंए के कारण घुटा दम, 3 लोगों की मौत

सर्दी में धुंए के कारण घुटा दम, 3 लोगों की मौत

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर।। बल्लभगढ़ की राजीव कॉलोनी में हैरान कर देने वाल मामला सामने आया है। जिसमें एक ही परिवार के 2 साल के बच्चे सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के अनुसार अंगीठी का धुआं इनकी मौत का कारण बताया जा रहा है।

दिखाई दे रही यह लोगों की भीड़ उस मकान के सामने खड़ी है। जहां पर रात में एक ही परिवार के 3 लोगों की जान चली गई है। लोगों की माने तो अमन नाम का व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ 2 साल के बच्चे के साथ यहां पर रह रहा था। सर्दी के सितम के कारण देर रात उन्होंने अंगीठी जलाकर अपने कमरे में रख ली थी और सो गए जिसके बाद कमरे में धुआं बढ़ गया और उसी के चलते तीनो लोग मौत की आगोश में चले गए।

थाना सेक्टर 58 पुलिस एस एच ओ अनिल कुमार ने बताया कि उन्होंने सूचना प्राप्त हुई जिसके बाद वे मौके पर पहुंचे और वहां पर तीनों लोगों के शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है ।और साथ ही परिजनों को भी सूचना दी गई है। जिसके बाद उन्हौने बताया कि प्रारंभिक जांच में लग रहा है कि धुए से दम घुटने कारण के इनकी मौत हुई है।

कई बार बचाव ही आदमी के लिए मुसीबत बन जाता है और शायद सर्दी से बचाव ही इनके लिए मौत का ग्रास बन गया। सर्दी से बचने के लिए सावधानी भी जरूरी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments