Monday, May 6, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़वार्ड 33N में नाले और नालियों का होगा परमानेंट इलाज, रोजाना दौरों...

वार्ड 33N में नाले और नालियों का होगा परमानेंट इलाज, रोजाना दौरों से पर निगम पार्षद

पुनीत गुप्ता , दिल्ली दर्पण टीवी

राजीव नगर, बाहरी दिल्ली ।। राजधानी दिल्ली में उपचुनावों के रिजल्ट के बाद यह तो तय हो गया है की दिल्ली की जनता का पहला मुद्दा साफ़ सफाई ही है, कई महीनो से कर्मचारियों की तन्खवायें न मिलना और फिर लम्बी हड़ताल के बाद दिल्ली का कूड़ा कूड़ा हो जाना, इस बात को बयां करता है की दिल्ली की जनता के घर के सामने सफाई नहीं होगी तो यह जनता चुनावो में सबकुछ साफ़ साफ़ कर सकती है।

आम आदमी पार्टी के निगम पार्षदों की भी प्राथमिकता साफ़ सफाई रही है, लेकिन रुकी हुई नालिया और पानी भी दिल्ली की हक़ीक़त रही है, उसी को ख़त्म करने के लिए दिल्ली की कई कॉलोनियों अभी सीवर का काम भी जोरों पर है, उत्तरी नगर निगम के वार्ड 33 में भी सीवर का काम शुरू हो चूका है।


इस क्षेत्र में बेगमपुर गांव के साथ साथ कई कॉलोनी भी आती है बड़ा क्षेत्र है तो काम और समस्यायें भी ज्यादा है, यहाँ से निगम पार्षद आम आदमी पार्टी की रीना देवी है पहले यह सीट पर भाजपा का शासन रहा है पिछले चुनावो में आम आदमी पार्टी ने यह सीट जीत कर एक बड़ी जीत अपनी और की थी, बीजेपी के गढ़ में सेंध मारी थी आम आदमी पार्टी ने, इसी वजह से यहाँ पर निगम पार्षद पर जिम्मेदारी और भी बढ़ जाती है इसी वजह से पार्षद पति धर्मेंद्र कुमार कोशिश करते है की सुबह तड़के है निगम कर्मचारियों के साथ दौरा किया जाये, सभी इलाको में खुद दौरा करते है,कर्मचारियों की रिपोर्ट और हाज़री देखते है, खुद नालिया साफ़ करवाते भी दिखतें रहते है।


धर्मेंदर कुमार ने कहा की रोज़ाना राउंड लगाने से कमिया और खामिया दोनों पता चलती है अगर कोई कर्मचारी मौके पर नहीं है तो भी पता चल जाता है, सामने खड़े होकर काम करवाने से काम अच्छा भी होता है और जल्दी भी, लोगों से भी मिलना होता है, लोग हमें देखते है तो शकल देख कर और भी काम याद आजाते है तो बताते है की हमारी गली में यह काम रह गया है वो रह गया है , हमारी कोशिश होती है की जल्दी से ही समस्याओं का निपटारा किया जाये, लोग ऑफिस में आकर भी शिकयात दर्ज करवाते है हम कोशिश भी करते है सभी शिकायतों पर सुनवाई हो। इस क्षेत्र में कई सालो से सीवर की जरुरत थी, हमने निगम पार्षद बनते ही सबसे पहले सीवर और पानी का इंतजाम किया कुछ महीनो में ही सीवर का काम पूरा हो जायेगा, औऱ साथ ही लोग खुश भी है की सीवर जल्द ही वार्ड को मिलेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments