Sunday, April 28, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़दिल्ली में पानी की किल्लत पर बीजेपी ने 'आप' को घेरा

दिल्ली में पानी की किल्लत पर बीजेपी ने ‘आप’ को घेरा

संवाददाता, दिल्ली दर्पण टीवी

दिल्ली।। यमुनापार के कई इलाकों में तीन दिनों से चली आ रही पानी की किल्लत पर बीजेपी ने दिल्ली सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहां है कि पूर्वी दिल्ली में पानी को लेकर जो हाहाकार मचा हुआ है, उसने मुफ्त पानी देने वाले केजरीवाल सरकार के दावे की पोल खोलकर रख दी है।

आपको बता दे कि लोग अब 200-300 रुपये में पानी की बोतलें खरीदने को मजबूर हैं उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के विधानसभा क्षेत्र पटपड़गंज में भी पानी के लिए लोग परेशान हो रहे है, लेकिन खुद उपमुख्यमंत्री भी लोगों की इस सम्सया का समाधान निकालने में असफल होते दिख रहे है। अगर गरीब परिवारों को पानी की बोतलें खरीदने के लिए 300 रुपये खर्च करने पड़ें, तो इससे ज्यादा शर्मनाक बात और कोई नहीं हो सकती। बीजेपी ने सोशल मीडिया में एक विडियो शेयर करते हुए दावा किया कि पूर्वी दिल्ली में दुकानों पर लंबी-लंबी लाइनों में घंटों खड़े होकर लोग पानी खरीद रहे हैं, मगर जल बोर्ड ने टैंकरों से पानी भिजवाने की भी कोई व्यवस्था नहीं की।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि यह हाल तब है, जब दिल्ली में गर्मी ने पूरी तरह से दस्तक भी नहीं दी है। अगर गर्मियों की शुरुआत में ही स्थिति इतनी भयानक है, तो गर्मी आने पर जो स्थिति होगी, उसकी कल्पना करने में भी डर लगता है। आदेश गुप्ता ने कहां कि यह सब सिर्फ केजरीवाल सरकार की लापरवाही का नतीजा है, लेकिन इतना सबकुछ होने के बाद भी जल बोर्ड सिर्फ मूकदर्शक बनकर खड़ा है और केजरीवाल सरकार सोई है। सच्चाई यह है कि मुफ्त के नाम पर लोगों को झूठी तसल्ली के अलावा और कुछ नहीं मिला है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments