Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़सान्या की फिल्म 'पगलैट' का ट्रेलर हुआ रिलीज

सान्या की फिल्म ‘पगलैट’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

जूही तोमर, संवाददाता

नई दिल्ली।। सान्या मल्होत्रा की फिल्म ‘पगलैट’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, और यह ट्रेलर काफी जबरदस्त है। फिल्म का विषय काफी प्रभावी लग रहा है। अब फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें है। बता दें कि ‘पगलैट’ का निर्देशन उमेश बिष्ट ने किया है , जबकि निर्माता हैं शोभा कपूर और एकता कपूर है।

इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा के साथ आशुतोष राणा, शीबा चड्डा, सयानी गुप्ता, रघुबीर यादव, राजेश तैलांग, शारिब हाशमी जैसे दमदार कलाकार दिख रहे हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 26 मार्च को रिलीज होने वाली है। ‘पगलैट’ एक ऐसी लड़की की कहानी है, जिसका पति शादी के कुछ समय बाद ही भगवान को प्यारा हो जाता है। ऐसे में वह अपनी जिंदगी की प्राथमिकताओं को देखते हुए कुछ अहम फैसले लेती है। वही मिडिल क्लास परिवार की कहानी भावुक और हंसी मजाक से भरपूर दिख रही है।

अपको बता दे कि इस फिल्म के ट्रेलर में डायलॉग्स भी काफी दमदार हैं, जैसे कि, एक दृश्य में सान्या मल्होत्रा कहती है- “अगर हम अपने फैसले खुद नहीं लेंगे ना, तो दूसरे ले लेंगे”.. वहीं एक अन्य सीन वो कहती है- “जब लड़की लोग को अक्ल आती है , तो सब उन्हें पगलैट ही बुलाते हैं। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि जबरजस्त ट्रेलर के बाद फिल्म लोगों के दिलों को छू पाने में कामयाब हो पाती है या नहीं।     

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments