Sunday, April 28, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़फरीदाबाद में स्थानीय लोगों ने किया हुड्डा प्रशासन का विरोध

फरीदाबाद में स्थानीय लोगों ने किया हुड्डा प्रशासन का विरोध

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर।। फरीदाबाद में हुड्डा प्रशासन के आदेश पर फरीदाबाद के झाड़सैतली गांव में बिजली विभाग द्वारा पावर हाउस बनाए जाने पर ग्रामीणों ने बिजली बोर्ड कर्मचारियों का किया विरोध ग्रामीणों ने कहा किसी कीमत पर गांव के पार्क में नहीं बनने दिया जाएगा।

हाथों में लठ्ठ लेकर खड़ी हुई महिलाएं फरीदाबाद के गांव झाडसैतली की है जो कि अपने गांव के पार्क में बनाए जा रहे बिजली पावर हाउस के विरोध में हाथों में लट्ठ लेकर खड़ी हुई है। दरअसल आपको बता दें हुड्डा प्रशासन के आदेश पर बिजली विभाग की तरफ से गांव झाड़सैतली के पार्क में बिजली पावर हाउस बनाने की तैयारी को लेकर बिजली विभाग के कर्मचारी गांव झाड़सैतली के पार्क पहुंचे पार्क में पहुंचने के बाद ग्रामीणों ने जमकर बिजली कर्मचारियों का विरोध किया।

ग्रामीणों ने कहा किसी भी कीमत पर अपने गांव के पार को बिजली विभाग को नहीं देंगे जब यह पार बदतर हालात में था तब किसी ने भी इसके बारे में नहीं सोचा और जब इस गांव के पास गांव के लोगों ने सुंदर और डेवलप कर दिया है तो आज हुड्डा प्रशासन यहां पर पावर हाउस खोलने की बात कर रहा है हम किसी भी कीमत पर अपने पार्क में पावर हाउस नहीं खुलने देंगे

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments