Sunday, April 28, 2024
spot_img
Homeसमाजवॉकिंग स्टार रोटी बैंक एनजीओ की लोगों को मदद , मास्क और...

वॉकिंग स्टार रोटी बैंक एनजीओ की लोगों को मदद , मास्क और फल का वितरण

नई दिल्लीप्रियंका आनंद

पूरे देश में जहां गंगा दिवस का त्यौहार मनाया जा रहा है जिसे निर्जला एकादशी के नाम से भी जाना जाता है। इस त्यौहार पर जगह जगह लोगों को मीठा पानी बाटा जाता है जिसे हम सब छबील के नाम से भी जानते हैं। ऐसा ही एक कार्यक्रम ईस्ट पंजाबी बाग में आयोजित किया गया है। जिसे वॉकिंग स्टार रोटी बैंक नामक एन जी ओ ने आयोजित किया है। कार्यक्रम में अग्रवंशी समाज की अध्यक्ष श्रीमती अनिता मुकिम गोयल, अग्रवंशी समाज की चीफ एडवाईज़र श्यामलाल गुप्ता, अंकुश गोयल, नरेश कुमार जेनरल सेकेट्रि, विपिन गुप्ता, मंत्री आकाश गुप्ता, वाईस चयेनमेन एडवोकेट दिपक जिंदल, वैभव गुप्ता, अनिता गुप्ता, यश कुमार एवं प्रिती गुप्ता भी मौज़द रहें।

इसके अलावा कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के तौर पर मोती नगर से विधान सभा के विधायक श्रीमान शिव चरण, वज़ीरपूर से विधान सभा विधायक श्री राजेश गुप्ता, दिल्ली के कोर्परेटिव हाउसिंग फिलेंस राजेश गोयल, राजेश जोशी,  वार्ड 99 से सुनिता मिश्रा भी कार्यक्रम में मौज़ुद रहीं। इसके अलावा प्राईम केयर फाऊनडेश्न के अध्यक्ष सुभाष जिंदल और युवा दिल्ली की तरफ से अमित मित्तल ने भी गंगा दिवस के मौके पर लोगों को छबील देने में अपना सहयोग दिया।

कार्यक्रम के दौरान नरेश गुप्ता से बात करने पर पता चला कि हमारा मकसद केवल गंगा दिवस पर लोगों में मीठा पानी बांटना है नहीं है ब्ल्कि हम कोरोना से बचाव के लिए मास्क, सेनिटाईज़र और वेप्राईज़र भी दे रहे हैं ताकि लोगों में कोरोना के प्रति ज्यादा से ज्यादा जागरुकता फैले। साथ ही उन्होंने बताया कि हम इस तरह के कार्यक्रम पहले भी करते आऐ हैं और आगे भी हमारे एन जी ओ के सभी सद्स्यों का यह प्रयास रहेगा कि ऐसे काम आगे आने वाले समय में होते रहें ताकि जिन लोगों को आर्थिक परेशानी के कारण सुविधाऐं नहीं मिल पा रही है उन सभी लोगों तक यह सारी सुविधाऐं पहुंच सकें।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments