Wednesday, May 1, 2024
spot_img
Homeअपराधदिल्ली नाबालिग रेप केस: पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे केजरीवाल, मंच से...

दिल्ली नाबालिग रेप केस: पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे केजरीवाल, मंच से गिरे

नेहा राठौर

दिल्ली में नौ साल की बच्ची की संदिग्ध हालात में हुई हत्या का मामला अब तूल पकड़ता नजर आ रहा है। पीड़िता के परिवार की तरफ से लगातार इंसाफ के लिए गुहार लगाई जा रही है। ऐसे में जब बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे, तो उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा।

यहां पर कुछ लोगों ने मुख्यमंत्री का विरोध किया। इस विरोध के बीच उन्होंने पीड़ित परिवार से मुलाकात की। मुलाकात के बाद जब वो मंच पर गए, तभी वहां मौजूद भीड़ के कारण उन्हें धक्का लगा और वह गिर गए, जिसके बाद उन्हें उनके सुरक्षाकर्मियों ने संभाला फिर वह तुरंत अपनी गाड़ी में बैठक वहां से रवाना हो गए।

यह भी पढ़ें- गैंगस्टर अंकित गुर्जर की तिहाड़ में मौत, जांच में जुटा जेल प्रशासन

ऐसे में दिल्ली सरकार ने पीड़ित परिवार को दस लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है। साथ ही कहा कि अब इस मामले में मजिस्ट्रेट जांच की जाएगी। सरकार की ओर से इस मामले में बड़े वकीलों को लगाया जाएगा, ताकि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिल सके। इतना ही नहीं केजरीवाल ने केंद्र सरकार से गुजारिश करते हुए कहा कि दिल्ली में कानून व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए अब कड़े कदम उठाए, हम इसमें पूरा सहयोग करेंगे।

बता दें कि रविवार को दिल्ली कैंट इलाके से एक नौ साल की बच्ची की हत्या का मामला उजाले में आया है। इस पर परिजनों का आरोप है कि पहले बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया बाद में उसे मार दिया गया। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने करीब चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने हत्या, पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, बुधवार की सुबह कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे। जहां उन्होंने कहा था कि जब तक पीड़ित परिवार को इंसाफ नहीं मिलता है, वह डटे इसी तरह रहेंगे। इतना ही नहीं बुधवार की शाम यानी आज उन्होंने कैंडल मार्च भी आयोजित किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments