Sunday, April 28, 2024
spot_img
Homeअन्यदिल्ली में जगह-जगह दिखा प्रधानमंत्री के जन्मदिवस का उत्साह, कार्यकर्ताओं ने...

दिल्ली में जगह-जगह दिखा प्रधानमंत्री के जन्मदिवस का उत्साह, कार्यकर्ताओं ने हवन का किया आयोजन

नेहा राठौर

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिवस के अवसर पर देश भर में जगह-जगह हवन- पूजा पाठ, यात्राएं निकाली जा रहीं है। इस अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी की दीर्घ आयु के लिए दिल्ली में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बहारी जिले और त्री नगर इलाके के आर्य समाज मंदिर में हवन का आयोजन किया। आज के दिन को कार्यकर्ता सेवा दिवस के रूप में मना रहे हैं। इस दौरान सभी कार्यक्रता ने अपने अलग-अलग अंदाज में पीएम को जन्मदिवस की बधाई व शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर दिल्ली के बाहरी जिले से जिला अध्यक्ष बजरंग शुक्ला ने प्रधानमंत्री को बधाई देते हुए कहा कि मैं पीएम मोदी को जिन्होंने भारत को गौरव प्रदान किया है और आज भारत उनके नेतृत्व में विश्व गुरु बनने जा रहा है उनको 71वें जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई देता हूं और भगवान से प्रार्थना करता हुं कि प्रभु उन्हें स्वस्थ व दीर्घ आयु करें और यशस्वी बनाएं। जिस तरह विदेश में भारत का परचम लहरा रहा है, उसी तरह देश आगे बढ़ता रहे। उन्होंने बताया कि बाहरी दिल्ली जिले में यह कार्यक्रम करीब 20 दिन यानी 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक का होगा। क्योंकि 7 अक्टूबर को पीएम ने गुजरात के मुख्यमंत्री का पदभार संभाला था। इसी के साथ उनके सेवा के 20 वर्ष भी पूरे हो चुके हैं। इसलिए वे 20 दिन जन सेवा के कार्यक्रम करने वाले हैं। इस कार्यक्रम में बहुत सारे बड़ी संख्या में कार्यक्रम जैसे स्वास्थ्य, जन सेवा, पर्यावरण, झुग्गी बस्ती के लिए किए जाएंगे।

ये भी पढ़ेंरोहिणी: प्रदुषण के खिलाफ फ्रेंड्स ग्रीनटेक एलएलपी इलेक्ट्रिक व्हीकल शॉरूम का हुआ उद्घाटन

वहीं गुजरात में अचानके से पूरी राजनीतिक टीम को बदलने पर उन्होंने कहा कि यह परिवर्तन है आगे आने वाली पीढ़ी को भी काम करने का मौका देना चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि पिछले कार्यकर्ताओं ने अच्छा काम नहीं किया। उन्होंने अच्छा काम किया लेकिन और लोगों को भी मौका देना चाहिए।

इस अवसर पर ऐसा ही कुछ उत्साह का माहौल त्री नगर इलाके के आर्यसमाज मंदिर में भी देखने को मिला जहां पर पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं हवन का आयोजन किया व प्रधानमंत्री की लंबी उम्र के लिए प्रार्थना की।  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments