Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeअन्यएक वीडियो हुई वायरल, और देश के कोनो से आने लगे कस्टमर

एक वीडियो हुई वायरल, और देश के कोनो से आने लगे कस्टमर

डिजिटल मार्केटिंग को बनाया सेल का टूल

प्रियंका आनंद, दिल्ली दर्पण टीवी

बुद्ध विहार, दिल्ली

दिल्ली के बुद्ध विहार स्थित मोबइल शॉप शिव वाणी टेलीकॉम ने एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है। इस बार शोहरत की वजह बनी शिव वाणी टेलीकॉम की वायरल वीडियो, शिव वाणी टेलीकॉम एक ऐसी मोबइल शॉप है जो 2012 से काफ़ी कम क़ीमत पर ग्राहकों को मोबइल सेल करते हैं। अब तक यह दूकान दिल्ली में अपनी धाक बनाये रखी थी लेकिन सोशल मीडिया मार्केटिंग का इस्तेमाल करके अब पुरे देश में इस मोबाइल की दुकान का डंका बज रहा है। दिल्ली से बाहर के कस्टमर को लुभाने के लिए दूकान के ओनर दुर्गेश गुप्ता वीडियो मार्केटिंग का सहारा लेते है और अपनी ऑफर्स और स्कीम दूर दूर के ग्राहकों तक पहुंचाने की कोशिश करते हैं।

शिवानी टेलीकॉम के ओनर दुर्गेश गुप्ता ने बताया कि वीवो ने अपना V23प्रो इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया और उसकी प्रमोशन के लिए हमने एक लाइव वीडियो बनायी जिसमें हम कई ऑफर्स भी ग्राहकों के लिए लेकर आये। 29,990 की कीमत वाले इस मोबाइल के साथ हमने 20,000 के ऑफर्स की स्कीम निकाल दी।


वीडियो लाइव होने के बाद देखते ही देखते यह वीडियो हवाई हवाई हो गयी, महज दो दिनों में इस इस वीडियो पर 4 लाख व्यूज आ गऐं। हमारे फ़ोन धड़ाधड़ बजने लगे, कोई कस्टमर बिहार से कॉल करता तो कोई नेपाल, श्री नगर से, हमने एक ही दिन में 1800 कॉल रिसीव की, हर कस्टमर से बात करना हमारे लिए एक नई चुनौती बन गयी, लेकिन फिर भी हमने व्हाट्सप्प के सहारे सभी कस्टमर को लोकेशन भी भेजी और बात भी की।


आगे दुर्गेश गुप्ता ने बताया कि ऑफर्स को देख कर दूसरे राज्यों से बहुत ग्राहक हमारे पास आये , महज दो दिनों में ही 140 मोबाइल्स का स्टॉक खत्म हो गया, कंपनी के पास स्टॉक पर्याप्त ना होने की वजह से 100 के करीब ग्राहक अभी भी इंतजार में है।

ये भी पढ़ेंनांगलोई के नटवरलाल की एक और कारगुजारी चर्चे में, क्या ‘आप’ में मिलेगी जगह और निगम का टिकट?

दुर्गेश गुप्ता के बड़े भाई अतुल गुप्ता ने कहा कि ग्राहकों के विश्वास और प्यार ने 5 सालों से हमें नम्बर एक पर स्थान दिया है। ओप्पो और वीवो से हम डायमंड डीलर है, हम चाइना, थाईलैंड, सिंगापूर, कंपनी की ओर से कई बार गए और इनके काम करने के तरीके को समझा, शिव वाणी टेलीकॉम समय के साथ खुद को बदलने वाली शॉप है हम भी रोज़ाना मार्किट से सीखते है और उसको अपने काम में इस्तेमाल करते है।


हम कस्टमर के फायदे का ज्यादा ध्यान रखते है इसीलिए कम मार्जिन में भी काम चला लेते है, हमारा कस्टमर जो एक बार हम से जुड़ जाता है फिर वही कस्टमर हमारा ब्रांड अम्बेसडर बन कर और लोगों को हमारी शॉप के बारे में बताता है, क्योंकि उसको जो विश्वास मिला वह विश्वास उसको कहीं और नहीं मिलता।

शिव वाणी टेलीकॉम की स्ट्रेटेजी चाहे जो भी रही हो लेकिन यह जरूर कहां जा सकता है कि व्यापार को समझना और दिल से उसको सफलता तक लेकर जाना वो गुप्ता ब्रदर्स से जरूर समझना चाहिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments