Sunday, April 28, 2024
spot_img
Homeअन्यTerrorist conspiracy in Jammu and Kashmir ? उधमपुर में 8 घंटे...

Terrorist conspiracy in Jammu and Kashmir ? उधमपुर में 8 घंटे के भीतर बस में दूसरा धमाका

Terrorist conspiracy in Jammu and Kashmirजम्मू-कश्मीर के उधमपुर में 8 घंटे के अंदर ही दो बसों में धमाके हुए। पहला धमाका पेट्रोल पंप के पास खड़ी बस में हुआ जबकि दूसरा पार्किंग में खड़ी बस में। दूसरे धमाके में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में 8 घंटे के भीतर ही दूसरा धमाका हुआ है। यह धमाका दोमेल इलाके में पार्किंग में खड़ी एक बस में हुआ है। इससे पहले भी दोमेल चौराहे पर ही एक पेट्रोल पंप के पास खड़ी बस में धमाका हुआ था। दोनों धमाके बस में ही हुए हैं। ऐसे में अब यह स्पष्ट हो गया है कि ये धमाके महज हादसा नहीं बल्कि इनके पीछे आतंकी संगठन या फिर उपद्रवियों का हाथ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पहले धमाके में दोनों लोगों के घायल होने की खबर थी। हालांकि गनीमत है कि दूसरे धमाके में कोई हताहत नहीं हुआ है।

गुरुवार सुबह करीब 5 बजे बस अड्डे पर खड़ी बस में जोरदार धमाका हुआ। इस ब्लास्ट में कोई घायल नहीं हुआ है लेकिन आसपास खड़ी बसों को नुकसान पहुंचा है। बता दें कि बुधवार देर रात दोमेल चौक के पास खड़ी बस में धमाका हुआ था जिसमें दो लोग घायल हो गए थे। विस्फोट इतना जोरदार था कि बस के हिस्से टूटकर बिखर गए। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया आतंकी साजिश की आशंका है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments