Sunday, April 28, 2024
spot_img
HomeDELHI POLICEDELHI TO BIHAR: ऐसा जुगाड़ देख उड़ जाएगें होश, 6 दरवाजों...

DELHI TO BIHAR: ऐसा जुगाड़ देख उड़ जाएगें होश, 6 दरवाजों में फिट की 2112 शराब की बोतलें

प्रियंका रॉय

शराब की बोतलों के साथ ऐसा जुगाड़

दिल्ली में शराब की बोतलों के साथ जुगाड़ का एक अतरंगी मामला सामने आया है। तस्कर दिल्ली से 6 दरवाजों में शराब की 2112 बोतलें छिपाकर हार ले जा रहे थे। आपको बता दे कि बिहार में पिछले पिछले कई सालों से शराब बंदी कानून चल रहा है। लेकिन इसके बावजूद लोगों को शराब मिल जाती है। इतना ही नहीं शराब बंदी होने के कारण तस्करों को मुंह मांगे पैसे भी मिल जाते है। वही नशे की इस कालाबाजारी के लिए तस्कर अलग-अलग तरह के पैतरे आजमाते है। इसके लिए वह अपना शातिर जुगाड़ वाला माइंड चलाते है।

पंजाब ब्रांड की शराब की बोतलें

ऐसा ही एक मामला दिल्ली से भी सामने आया है। दरसअल कुछ शराब तस्कर एक दरवाजे में 2112 शराब की बोतलें सेट कर के बिहार सप्लाई करने जा रहे था जिसका दिल्ली पुलिस ने भांड़फोड़ किया है। आपको बता दे ये तस्कर अकसर बिहार में शराब सप्लाई करता था पर इस बार इसके द्वारा किये गये जुगाड़ ने पुलिस प्रशासन को भी हैरान कर दिया। पुलिस ने बड़ी चालाकी से इन तस्कर गैंग का पर्दाफाश किया है।

आरोपी पुलिस की हिरासत में

बता दे आउटर नॉर्थ जिला पुलिस की स्पेशल स्टाफ की टीम को सूचना मिलीं थी कि पंजाब ब्रांड की शराब की बोतलों को टेंपो मे लादकर दिल्ली से बिहार ले जाया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत सिक्योरिटी टाइट कर दी और उस टेंपो की तलाश शुरू कर दी। इसी बीच जनता फ्लैट सेक्टर-25 रोहिणी के पास वो टेंपो दिखी गई। जिसे पुलिस ने रोका। इसमें ड्राइवर रोशन और सर्वजीत सिंह बैठा हुआ था। पुलिस ने दोनों को हिरासत इसी बीच जनता फ्लैट सेक्टर-25 रोहिणी के पास वो टेंपो दिखी, जिसे पुलिस ने रोका। इसमें ड्राइवर रोशन और सर्वजीत सिंह बैठा हुआ था। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया और टेंपो की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments