Friday, October 18, 2024
spot_img
HomeMCD ELECTIONDelhi MCD चुनाव को जीतने के लिए युद्धस्तर पर लगी बीजेपी 

Delhi MCD चुनाव को जीतने के लिए युद्धस्तर पर लगी बीजेपी 

बीजेपी ने सभी विधानसभाओं में किया हमारी दिल्ली – हमारे सुझाव ” कार्यक्रम
विभिन्न संस्थाओं से संवाद कर मांगे सुझाव, आदर्श नगर विधानसभा में पूर्व प्रत्याशी राजकुमार भाटिया की अध्यक्षता में हुए कार्यक्रम में विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधियों से किया गया संवाद 

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

दिल्ली एमसीडी चुनाव की घोषणा होते ही भारतीय जनता पार्टी ने युद्धस्तर पर चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। पार्टी ने सभी विधानसभाओं में लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं से अवगत होकर उनको हल कराने की रणनीति बनाई है। रविवार को दिल्ली की सभी विधानसभाओं में बीजेपी की ओर से लोगों को जोड़ने के कार्यक्रम आयोजित किये गए। इस अवसर पर अपने विधायकों व विधानसभा प्रत्याशियों के माध्यम से क्षेत्र की संस्थाओं के साथ संवाद बनाया गया । साथ नगर निगम में काम करने के लिए जनता के सुझाव लिए गए । बीजेपी का इन सुझावों को लेने का मकसद यह था कि इन्हें समाहित कर बेहतर दिल्ली के लिए कार्य किया जाये। इस क्रम में आदर्श नगर विधानसभा में पूर्व प्रत्याशी राजकुमार भाटिया की अध्यक्षता में आदर्श नगर विधानसभा के सभी कालोनियों की RWA , सामाजिक व  धार्मिक संस्थाओं के प्रतिनिधि, युवा प्रतिनिधि और महिला प्रतिनिधियों के सुझाव लिए। साथ ही इन सुझावों को लिखित में सुझाव पेटी में भी डाला गया। यह जानकारी भाजपा जिला केशवपुरम के मीडिया प्रभारी विनोद शर्मा ने दी। 


इस अवसर पर राजकुमार भाटिया ने कहा कि एकीकृत नगर निगम के माध्यम से बेहतर दिल्ली के लिए समाज और जनता से ” हमारी दिल्ली – हमारे सुझाव ” कार्यक्रम के माध्यम से आज भारतीय जनता पार्टी ने  सुझाव लिए हैं जिन्हें हम भाजपा की चुनावी मेनिफेस्टो कमेटी को भेजा जाएगा ताकि दिल्ली वासियों के सुझाए सुझाव के तहत  कार्यक्रम बना निगम में अच्छा कार्य हो। उन्होंने कहा कि सभी संस्थाओं के प्रतिनिधियों की उपस्थिति और दिए सुझावों से उनका उत्साहवर्धन हुआ है। 


      ज्ञात हो कि राजकुमार  भाटिया गत विधानसभा चुनाव में आदर्श नगर से भाजपा प्रत्याशी रहे थे। आदर्श नगर में निगम के तीन वार्ड धीरपुर वार्ड न. 14 , आदर्श नगर वार्ड नं 15 और आजादपुर  वार्ड नं 16 हैं। पिछली बार तीन में से दो वार्ड में भाजपा ने जीत हासिल की थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments