Saturday, April 27, 2024
spot_img
HomeअपराधDelhi Crime : बेटी के ससुराल पहुंचे पिता से मारपीट कर पहली...

Delhi Crime : बेटी के ससुराल पहुंचे पिता से मारपीट कर पहली मंजिल से दिया धक्का, मौत


रोहिणी सेक्टर 20 स्थित बेटी की ससुराल में उसके गर्मियों के कपड़े लेने पहुंचे पिता व मां की ससुराल पक्ष के लोगों ने शनिवार को पिटाई की। ससुराल पक्ष के लोगों ने पिता के सिर पर हेलमेट से वार किया व उन्हें पहली मंजिल से धक्का दे दिया।

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

नई दिल्ली । रोहिणी सेक्टर 20 स्थित बेटी की ससुराल में उसके गर्मियों के कपड़े लेने पहुंचे पिता व मां की ससुराल पक्ष के लोगों ने शनिवार को पिटाई की। ससुराल पक्ष के लोगों ने पिता के सिर पर हेलमेट से वार किया व उन्हें पहली मंजिल से धक्का दे दिया। सीढ़ियों से लुढ़कते हुए वह नीचे गिरे व उनकी मौत हो गई। उनकी पहचान बुध विहार के बृज भूषण के रूप में हुई है। अमन विहार थाना पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।


बृज भूषण की पत्नी राजरानी ने बताया कि उनकी बेटी तान्या की शादी रोहिणी सेक्टर 20 के विक्की गर्ग से हुई थी। विक्की तान्या से झगड़ा कर उससे मारपीट करता था। कभी उसे मायके छोड़कर चला जाता था तो कभी लेकर चला जाता था। जनवरी 2023 को विक्की तान्या को मायके में छोड़कर चला गया।

तान्या घर पर सर्दियों के कपड़े लेकर आई थी। गर्मी का मौसम आने के चलते शनिवार को राजरानी पति, बेटी, बेटे नकुल के साथ विक्की के घर पर तान्या के गर्मी के कपड़े लेने के लिए गई। इस दौरान घर पर तान्या के ससुर रतन गर्ग, देवर गौरव गर्ग व तान्या की सास थी।

कुछ देर बाद ससुराल पक्ष ने बृज भूषण व राजरानी के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। आरोप है कि गौरव ने हेलमेट से बृज भूषण के सिर पर वार किया व उन्हें पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया। बृज भूषण सीढ़ियों से लुढ़कते हुए नीचे गिरे व बेहोश हो गए। इसके बाद राजरानी को भी फेंक दिया।

राजरानी पति को संजय गांधी अस्पताल लेकर गई तो वहां डाक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस को शिकायत की गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया। उनका रविवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया। बताया जा रहा है कि इस मामले में ससुराल पक्ष के दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments