Friday, September 20, 2024
spot_img
Homeअन्यSplit in NCP : अब शरद पवार समर्थकों का अजित पवार पर...

Split in NCP : अब शरद पवार समर्थकों का अजित पवार पर पोस्टर वार 

 शरद पवार के दिल्ली स्थित आवास पर लगे बाहुबली फिल्म के पोस्टर, अजित पवार को  कटप्पा तो शरद पवार को बना रखा है बाहुबली, अजित पवार को शरद पवार की पीठ में छुरा घोंपते हुए दिखाया गया इन पोस्टरों में 

चरण सिंह राजपूत 

चाचा भतीजे के बीच पार्टी कब्जाने को लेकर चल रही कवायद के बीच शरद पवार के समर्थकों ने  अजित पवार पर पोस्टर वार किया है। राष्ट्रवादी विद्यार्थी कांग्रेस की ओर से ये पोस्टर लगाए गए हैं। इन पोस्टरों पर एक शेर देश देख रहा है अपनों में छुपे गद्दारों को माफ़ नहीं करेगी जनता इन फर्जी गद्दारों को लिखा है। बाहुबली फिल्म के इस पोस्टर में अजित पवार को कटप्पा तो शरद पवार को बाहुबली दिखाया गया है। अजित पवार शरद पवार की पीठ में छुरा घोंपते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

दरअसल अजित पवार ने अपने चाचा शरद पवार से बगावत कर बीजेपी से दोस्ती कर ली और शिंदे सरकार में शामिल होकर उप मुख्यमंत्री बन बैठे। साथ ही 8 विधायकों को भी मंत्री बनवा दिया। कल जब चाचा भतीजे का शक्ति प्रदर्शन हुआ तो अजित के पाले में 32 तो शरद के पाले में 18 विधायक दिखाई दिए। अजित पवार ने अपने साथ 42 विधायकों के होने का दावा किया है। अजित पवार ने उम्र का हवाला देते हुए शरद पवार को आराम करने पर बीजेपी के नेता लाल कृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी की तरह मार्गदर्शक बनने की बात कही। अजित पवार ने यह भी कहा है कि उप मुख्यमंत्री तो कई बार रह चुका हूं। अब मुख्यमंत्री बनने के लिए प्रयास करूंगा। तो क्या पीएम मोदी अजित पवार को मुख्यमंत्री बनाने जा रहे हैं ? वैसे भी अजित पवार के गुट के शिंदे सरकार में शामिल होने के बाद शिंदे गुट में हड़कंप देखा जा रहा है। कहा तो यहां तक जा रहा है कि शिंदे गुट को दरकिनार कर अजित पवार को कुछ दिनों तक के लिए मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है। कांग्रेस को तोड़ने की कवायद में भी बीजेपी के लगे होने की बात सामने आई है। हालांकि महाराष्ट्र कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण ने इस बात से इनकार किया है। उन्होंने कहा है कि उनकी पार्टी में किसी तरह की कोई फूट नहीं होने जा रही है।  

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments