Saturday, September 28, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRचांदनी चौक | त्रिनगर-वज़ीर पुर नजफगढ ड्रेन 2 वर्ष में होगा पूरा साफ़...

चांदनी चौक | त्रिनगर-वज़ीर पुर नजफगढ ड्रेन 2 वर्ष में होगा पूरा साफ़ और सुंदर :- खंडेलवाल 


– चांदनी चौक बीजेपी प्रत्याशी प्रवीण खंडेलवाल की वज़ीर पुर-त्रिनगर की जनता को एक और गारंटी 

– वज़ीर पुर -त्रिनगर से होकर गुजरने वाला नजफगढ ड्रेन दो वर्ष में होगा पूरी तरह साफ़ और सुंदर 

 होगा 

-रोड शो और जनसम्पर्क अभियान में मोदी की गारंटी के साथ गिना रहे है अपनी भी गारंटी 

-मोदी सरकार सरकार के तीसरे कार्यकाल में देश के साथ चांदनी चौक का भी होगा चहुमुखी विकास

-दिल्ली दर्पण ब्यूरो 

दिल्ली।  दिल्ली के चांदनी चौक लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी प्रवीण खंडेलवाल अपनी धुआधार प्रचार में हर इलाके और वर्ग तक पहुंच चुकें है। अपनी चुनावी रैली और बैठकों में वे भारी बहुमत के साथ तीसरी बार प्रधान मंत्री बनाने का तो दावा कर रहे है। अपने प्रचार अभियान के दौरान वे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी के साथ साथ अपनी भी गारंटी लोगों के बीच पहुंचा रहे है। इसी कड़ी में प्रवीण खंडेलवाल ने अपने क्षेत्र के शास्त्री नगर , त्रिनगर नगर , वज़ीर पुर क्षेत्र में भी अपने रोड शो और पब्लिक मीटिंग के दौरान एक ऐसी ही एक गारंटी यदि भी दे रहे है की यदि वे चुनाव जीते और वज़ीर पुर त्रिनगर से होकर गुजरने वाले नजफगढ ड्रेन को केवल दो वर्षों में साफ़ और सुंदर बना देंगे। बीजेपी प्रत्याशी प्रवीण खंडेलवाल ने केजरीवाल पर प्रहार करते हुए कहा की आज दिल्ली में एक भ्रष्ट और बदनाम सरकार राज कर रही है। भ्रष्ट सरकार ने दिल्ली में अपने 10 साल के कार्यकाल में विकास कार्यों की उपेक्षा की है। जबकि मोदी सरकार ने अपने 10 साल के कार्यकाल में दिल्ली में सड़क इंफ्रास्टक्टर को बढ़ाया है। दिल्ली की पेयजल समस्या को हल करने के लिए नदियों के जोड़ने का काम हो रहा है। पर्यावरण स्वछता के कार्य किये है। दिल्ली में तेज़ी से विकास कार्यों जारी रहे तो जरूरी है कि बीजेपी भारी मतों से फिर विजयी हो और देश के बार फिर मोदी के नेतृत्व में भारी बहुमत के साथ सरकार बने। 

इससे पहले भी अपने जनसम्पर्क अभियान में प्रवीण खंडेलवाल केशव पुरम के आस पास बड़ा हॉस्पिटल ,स्पोर्ट काम्प्लेक्स , सहित कई गारंटियां ही नहीं दे चुके बल्कि स्थान का चयन भी हो चुका है और उन प्रोजेक्ट पर काम भी चल रहा है।शास्त्री नगर , त्रिनगर और वज़ीर पुर में हुए रोड शो में भारी भीड़ शामिल नजर आयी। इसके बाद इसके बाद उन्होंने अपना घर सोसाइटी रानी बाग़ से एक और जन सम्पर्क यात्रा निकाली और लोगो से सम्पर्क बनाया, भारी संख्या में लोग अपने घरों, दफ्तरों और दुकानों के बाहर खड़े हो कर उनका स्वागत करते दिखे।

रैली के बाद सिविल लाइन्स में एक सामाजिक बैठक में वे शामिल हुए और पीतमपुरा में आरडब्ल्यूए की बैठक भी की और जन समस्याओं को  सुनकर उसके निस्तारण का भरोसा दिया। अपने चुनाव क्षेत्र के हर विधानसभा में वे वहां की स्थानीय समस्याओं को भी सुन रहे है। साथ ही उनके समाधान पर अभी से काम भी शुरू कर दिया है। जाहिर है प्रवीण खंडेलवाल की यह गारंटी लोगों के बीच चर्चा का विषय बन रही है और लोगों में उत्साह भर रही है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments