Saturday, September 28, 2024
spot_img
HomeMCDPM Narendra Modi के जन्मदिवस पर

PM Narendra Modi के जन्मदिवस पर

MCD केशव पुरम क्षेत्र में सेवा पखवाड़ा

राजेन्द्र स्वामी दिल्ली दर्पण

Narendra Modi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री Narendra Modi के जन्म दिवस को पिछले एक सप्ताह से दिल्ली नगर निगम, केशव पुरम क्षेत्र में सेवा पखवाड़े के रूप में मनाया जा रहा है, जिसके तहत लगातार दिल्ली नगर निगम केशव पुरम क्षेत्र के द्वारा सेवा के रूप में कई अभियान चलाये जा रहे हैं, इसके अंतर्गत स्कूलो में सफ़ाई व पेंटिंग अभियान, सड़कों पर सफ़ाई जागरूकता एवं पूरे केशव पुरम क्षेत्र में मेडिकल कैम्प भी लगाये जा रहे है।
आज 25 नवंबर, 2024 को सभी स्वच्छता सेनिकों और RWA के माध्यम से एक जन जागरण अभियान चलाया गया जिसके द्वारा लोगों को जागरूक किया गया कि अपने क्षेत्र में किस प्रकार सफ़ाई रखें. मधुबन चौक से कोहाट एनक्लेव तक दो किलोमीटर की स्वच्छता सैनिकों और RWA मेंबर ने लंबी मानव श्रृखला बनाई और जनता को स्वच्छता का संदेश दिया।

केशव पुरम जोन अध्यक्ष योगेश वर्मा व अरविंद कुमार


केशव पुरम जोन अध्यक्ष योगेश वर्मा व अरविंद कुमार सहायक आयुक्त, बाबू लाल मीना, एस एस भी इस अवसर पर शामिल हुए। इस अवसर पर योगेश वर्मा ने बताया कि प्रधान मंत्री Narendra Modi के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में सफ़ाई अभियान चलाया जा रहा व अन्य कई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे है।
योगेश वर्मा ने यह भी बताया कि भविष्य में भी हम ऐसे बहुत से कार्यक्रम करते रहेंगे जिसमें आने वाले त्योहारों के अवसर पर निरंतर सफ़ाई अभियान भी चलते रहें, जिससे जनता को किसी दिक्कत का सामना ना करना पड़े ।
मानव श्रृंखला के द्वारा ये सन्देश दिया कि ये देश हमारा है और हमारा भी कर्त्तव्य है कि हम देश को साफ़ सुथरा रखे और कूड़े को कूड़े के स्थान पर डालेए जिससे देश स्वच्छ रह सके और स्वच्छता से ही हम स्वस्थ रह पाएंगे। इस अभियान को और भी गति दी जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments