Wednesday, October 16, 2024
spot_img
HomeDELHI POLICEWest Delhi के Ramesh Nagar इलाके में चल रही है Drug पर...

West Delhi के Ramesh Nagar इलाके में चल रही है Drug पर रेड

Delhi Police Special Cell ने Ramesh Nagar इलाके में रेड कर Drugs बरामद की है. पुलिस को मौके से 200 किलो कोकीन बरामद हुई है जो की गोदाम में छुपा कर रखी गयी थी. बरामद Drugs की कीमत करीब 2 हज़ार करोड़ बताई जा रही है. Delhi Police Special Cell सेल अब तक 7 हज़ार करोड़ की Drugs बरामद कर चुकी है. इसके साथ ही Drug Racket का International Connection भी सामने आ चूका है. और अभी तक इस मामले में 4 लोगों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है.

सूत्रों से पता चला है कि कोकीन लाने वाला शख्स London फरार हो चूका है.  हिंदुस्तान में किसी भी जांच एजेंसी के जरिए पकड़ी गई ड्रग की सबसे बड़ी खेप है.

बीते बुधवार को Delhi Police Special Cell ने एक अंतर्राष्ट्रीय Drug Gang का भंडाफोड़ किया था. पुलिस ने  2 October को South Delhi के

इलाके में एक गोदाम से 560 किलोग्राम से अधिक कोकीन और 40 किलोग्राम ‘हाइड्रोपोनिक मारिजुआना’ जब्त किया था.जिसकी कीमत करीब 5600 करोड़ रुपये थी.

  • Delhi के Ramesh Nagar इलाके में रेड

इस Drug Racket में अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार किया जा चूका है. इन आरोपियों कि पहचान Delhi निवासी Tushar Goyal, Himanshu Goyal और Aurangzeb Siddiqui तथा Mumbai निवासी Bharat Kumar Jain के रूप में की गयी है.
इस रैकेट का Master Tushar Goyal को बताया जा रहा है, जो कथित तौर पर Congress Party का हिस्सा रह चूका है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments