Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeअपराधफरीदाबाद में लोगों ने पकड़ा चेन स्नैचर

फरीदाबाद में लोगों ने पकड़ा चेन स्नैचर

जय प्रकाश भाटी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर।। फरीदाबाद के 1-2 नंबर चौक पर महिला की चेन खींच कर भागने वाले स्नैचर को लोगों ने पीछा करके दबोच लिया और साथ ही उसकी जमकर पिटाई की। जिसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया। फरीदाबाद में ऐसा पहली बार हुआ है जब कोई चेन स्नैचर पब्लिक द्वारा रंगे हाथों पकड़ा गया ।

दरअसल पूरा मामला कल दोपहर करीब 2:00 बजे फरीदाबाद के व्यस्त 1-2 नंबर चौक पर जब एक महिला अपने रिश्तेदार महिला के साथ शॉपिंग के लिए आई थी। तभी अचानक चैन स्नैचर ने उनके गले से चेन खींच ली और भागने लगा इसी दौरान कुछ साहसी लोगों ने करीब 500 मीटर तक पीछा करते हुए उसे पीर मोती नाथ मार्केट के पास डी ब्लॉक के बाजार में धर दबोचा और एक दुकान में उसकी तलाशी लेकर चेन बरामद कर ली गई ।

इस मौके पर जहां महिलाओं ने चप्पलों से उसकी पिटाई की वही पीड़ित महिला के बेटे ने वहां पहुंचकर डंडों से  स्नैचर को पीटा । बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया ।

गौरतलब है कि फरीदाबाद में आए दिन चैन स्नैचिंग की वारदातें होना आम बात है और यह शायद पहली बार ऐसा हुआ है जब कोई स्नैचर पब्लिके द्वारा पकड़ा गया हो। यदि पब्लिक भी इसी तरह  साहस दिखाएगी तो आने वाले समय में ऐसी वारदातों पर पूरी तरह से अंकुश लग पाएगा ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments