Sunday, April 28, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़नेशनल फिल्म अवॉर्ड में छिछोरे को मिला बेस्ट हिंदी फिल्म का खिताब

नेशनल फिल्म अवॉर्ड में छिछोरे को मिला बेस्ट हिंदी फिल्म का खिताब

जूही तोमर, संवाददाता

नई दिल्ली।। 67वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड की घोषणा कर दी गई है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की बेहतरीन फिल्म छिछोरे को बेस्ट हिंदी फिल्म के लिए चुना गया है. ये फिल्म 2019 में रिलीज़ हुई थी जिसे खूब पसंद किया गया था। बता दे की ये फिल्म होस्टल लाइफ पर बेस्ड थी लेकिन इस फिल्म ने आज के युवाओं को काफी स्ट्रॉन्ग मैसेज दिया था. यही कारण था कि फिल्म सीधे यूथ को छू गई और खूब पसंद की गई।

श्रद्धा और सुशांत के अलावा फिल्म में वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर के अलावा और भी कई एक्टर थे जिन्होंने बेहतरीन अभिनय किया था। वहीं भले ही इस साल छिछोरे फिल्म को बेस्ट हिंदी फिल्म का नेशनल अवॉर्ड मिला हो लेकिन ये दुखद है कि फिल्म के लीड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत हमारे बिच नहीं है। उनके सुसाइड के कई कारण मीडिया में सामने आए जिसमें एक कारण था उनकी फिल्मों को प्रोत्साहन न मिलना। क्योकि बीते साल छिछोरे फिल्म को कोई भी अवॉर्ड नहीं दिया गया था। जब कि गली ब्वॉय के मुताबिक सुशांत की फिल्म का काफ़ी अच्छा प्रर्दशन रहा था।

वहीं जहां बेस्ट फिल्म छिछोरे चुनी गई तो वहीं बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मनोज वाजपेयी को भोंसले फिल्म के लिए दिया गया। इस फिल्म के लिए मनोज वाजपेयी को काफी सराहा गया था. वहीं एक बार फिर बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड कंगना रनौत की झोली में गया है, उन्हें मणिकर्णिका और पंगा के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री चुना गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments