Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर लगाया स्कूल में तोड़फोड़ का आरोप

मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर लगाया स्कूल में तोड़फोड़ का आरोप

नेहा राठौर, संवाददाता

नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर रोहतास नगर के स्कूल में तोड़फोड़ करने और शिक्षकों के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। हालांकि इस पर पुलिस का कहना है कि ऐसी कोई तोड़फोड़ नहीं हुई है और ना ही उन्हें इस घटना की कोई शिकायत मिली है।

सिसोदिया ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि बाबरपुर, करावल नगर, रोहतास नगर और गोकलपुर में नए स्कूलों का निर्माण तेजी से चल रहा है। आज सत्येंद्र जैन के साथ इन स्कूलों के निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया है, दिल्ली के हर बच्चे के लिए देश के सबसे अच्छे स्कूल बनाना यही केजरीवाल सरकार का सपना है।

आगे दूरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि आज रोहतास नगर में स्कूल बनाने का विरोध करते हुए बीजेपी नेताओं व गुंडों ने स्कूल में तोड़फोड़ कर मेरी सरकारी गाड़ी को तोड़ा, स्कूल का गेट तोड़कर अंदर मौजूद महिला शिक्षकों, इंजीनियर्स और मजदूरों के साथ बदतमीजी की। उन्होंने आगे लिखा कि भाजपाइयों को स्कूल बनने, पढ़ने-लिखने से इतनी चिढ़ क्यों है?

सिसोदिया ने ट्वीट के साथ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें कुछ लोग उनका विरोध करते नजर आ रहे हैं। कुछ लोगों के हाथों में काले झंडे भी दिख रहे है। विरोध कर रहे लोगों ने अपने हाथों में तख्तियां भी ले रखी है, जिस पर- ‘मनीष सिसोदिया गो बैक गो बैक’ लिखा है, हालांकि यह अभी तक पता नहीं चल पाया है कि आखिर ये विरोध करने वाले कौन थे। वहीं इस घटना पर दिल्ली पुलिस का कहना है कि मौके पर किसी तरह की की तोड़फोड़ नहीं हुई है। और ना ही अभी तक इसकी कोई शिकायत आई है। अगर इस पर कोई शिकायत आती है तो वह इस मामले की जांच करेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments