Sunday, April 28, 2024
spot_img
Homeअपराधसुलतानपुरी में स्थानीय विधायक के करीबी पर महिला ने लगाए यौन शोषण...

सुलतानपुरी में स्थानीय विधायक के करीबी पर महिला ने लगाए यौन शोषण के आरोप, आरोपी गिरफ्तार

नेहा राठौर, संवाददाता

सुलतानपुरी ।। दिल्ली के सुल्तानपुरी में स्थानीय विधायक के मुकेश अहलावत के करीबी पर एक स्थानीय महिला ने योन शोषण का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला के बयान के बाद स्थानीय विधायक के करीबी के खिलाफ बलात्कार समेत कई अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी इरफान नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित महिला के मुताबिक वह आरोपी इरफान नाम के युवक को पिछले करीब 10 सालों से जानती है। वह पीड़िता का पड़ोसी है और कई सालों से उसका पीड़िता के घर आना जाना है। इसी दौरान दोनों में दोस्ती हो गई, लेकिन महिला के परिजनोंन ने उसकी शादी कहीं और करा दी जिसके बाद अब से करीब 4 साल पहले महिला का अपने पति से तलाक हो गया। इस दौरान भी पीड़ित महिला आरोपी युवक के संपर्क में थी। पीड़ित महिला ने बताया कि आरोपी ने उसे शादी का झांसा देकर कई बार उसका शारीरिक और यौन उत्पीड़न किया। महिला ने अपनी शादी टूटने के पीछे भी आरोपी को ही जिम्मेदार ठहराया है। महिला के बयान के मुताबिक आरोपी उसे लगातार प्रताड़ित करता था और जान से मारने की धमकी तक देता था। जिसके बाद आखिरकार महिला ने  सुल्तानपुरी थाने में आरोपी इरफान के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करा दी। 

इस मामले में बाहरी जिला के डीसीपी परविंदर सिंह ने फोन पर जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित महिला ने बीते सोमवार को सुल्तानपुरी थाने में लिखित शिकायत दी थी। जिसके बाद काउंसलर द्वारा पीड़िता का मेडिकल परीक्षण और काउंसलिंग कराई गई और महिला के बयान के बाद आरोपी इरफान को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। इतना ही नहीं पीडिता ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपी इरफान उसे स्थानीय विधायक के नाम पर डराता और धमकाता था और अपने विधायक से करीबी होने की बात कहता था कि पुलिस भी उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती।

इस मामले पर स्थानीय विधायक मुकेश अहलावत ने अपना पक्ष रखते हुए बताया कि वह पूरी तरह से बेकसूर हैं और उन पर लगाए जा रहे सारे आरोप बेबुनियाद हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि वह पीड़ित महिला से ना कभी मिले हैं और ना ही उसे जानते हैं। अब वह पीड़ित महिला के साथ खड़े हैं और उन्होंने बताया कि महिला विपक्षी राजनीतिक पार्टियों और उनके नेताओं के बहकावे में आकर उनका झूठा नाम ले रही है ताकि उनकी व्यक्तिगत और राजनीतिक छवि को धूमिल किया जा सके। विधायक ने कहा कि वह हर तरह की जांच के लिए तैयार हैं और अब वह भी इन राजनीतिक पार्टियों और उनके नेताओं के खिलाफ मानहानि का दावा करेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि महिला के साथ जो कुछ भी हुआ वह गलत है। उन्होंने माना कि आरोपी इरफान उनका कार्यकर्ता था जिसे उन्होंने अपनी पार्टी से निष्कासित कर दिया है और वह महिला के साथ खड़े हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments