Tuesday, April 30, 2024
spot_img
Homeअन्यराजेंद्र नगर में समस्याओं का भंडार...

राजेंद्र नगर में समस्याओं का भंडार…

एकता चौहान

नई दिल्ली।। राजेंद्र नगर  विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के साथ ही बीजेपी और कांग्रेस ने पूरी तरह से कम कस ली है। आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्डा के इस्तीफे के बाद खाली हुई इस सीट पर कांटे का मुकाबला देखने को मिल सकता है। चड्ढा को पार्टी ने राज्यसभा भेज दिया है। यहां मुख्य मुकाबला आप, बीजेपी और कांग्रेस के बीच माना जा रहा है। आम आदमी पार्टी ने राजेंद्र नगर सीट से दुर्गेश पाठक को कैंडिडेट बनाया है। वही बीजेपी की तरफ से राजेश भाटिया मैदान में उतरे है। और कांग्रेस ने इस सीट से प्रेमलता को मैदान  में उतारा है।

राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर उपचुनाव 23 जून को होने वाले है। और इस उपचुनाव में लोगों की राय क्या है यही जानने के लिए हम राजेंद्र नगर विधानसभा में पहुंचे जहां हमे कुछ लोग आम आदमी पार्टी के समर्थन में दिखे तो कुछ लोग ऐसे भी थे जो आम आदमी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए। तो आप भी जानिए की ऐसा क्या कारण रहा जो उन्हें आम आदमी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल होना पडा।

कुछ लोगो से हमने बात की तो उन्होंने बताया कि उनके इलाके में पानी की विकट समस्या बनी हुई है लोगों का कहना था कि काफी दिनो से गंदा आ रहा है जिससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड रहा है पानी गंदा आने पर शिकायत भी की गई लेकिन इस पानी की समस्या का कोई समाधान नहीं हो पाया।

ये भी पढ़ेंराजेंद्र नगर उपचुनाव : दिग्गज चुनाव से दूर ,अजय माकन की हार से और मायूस हो गयी कांग्रेस

वहीं कुछ लोगों का कहना था कि उनके इलाके में गुंडागर्दी होती है। आने-जाने वाली महिलाओं के साथ छेडछाड की जाती है। उनका कहना है कि इलाके में किसी भी तरह की कोई पुलिस की सुरक्षा नहीं है जिसकी वजह से उनके इलाके में गुंडागर्दी होती है।

जो लोग आम आदमी पार्टी के समर्थन में दिखे उनका कहना था कि उनके इलाके में आप पार्टी ने काफी अच्छे काम किए है। और इलाके के लोग आम आदमी पार्टी के काम से काफी खुश भी  नजर आए।

अब 23 जून को राजेंद्र नगर के उपचुनाव में देखना ये होगा किसकी होती है जीत और किसकी होती है हार और किसके सर सजता है। राजेंद्र नगर के विधायक का ताज।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments