Thursday, September 19, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़जब पानी के मुद्दे पर उठे सवाल,  तो कुर्सी छोड़ खड़े हो...

जब पानी के मुद्दे पर उठे सवाल,  तो कुर्सी छोड़ खड़े हो गए अरविंद केजरीवाल…

एकता चौहान

नई दिल्ली।। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को इन दिनों भाजपा पानी के मुद्दे पर घेरने में जुटी हुई है। भीषण गर्मी के बीच दिल्ली के कई इलाकों में पानी की कम आपूर्ति को लेकर जनता भी तीखे सवाल पूछ रही है। इस बीच बुधवार को एनडीएमसी की बैठक में भी सीएम के सामने यह मुद्दा उठा जोरशोर से उठाया गया। जिसकी वजह से बात यहां तक आ पहुंची कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तमतमाए हुए अपनी कुर्सी को छोड़कर खड़े हो गए।

 जिसकावीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं केजरीवाल की सीट को खाली घोषित कराने के लिए बीजेपी के मेंबर कुलजीत चहल प्रस्ताव भी ले आए हैं।इस दौरान कुलजीत मुख्यमंत्री से यह अपील करते हुए सुने जा सकते हैं कि बैठक छोड़कर ना जाएं और सवालों का जवाब दें। पानी के मुद्दे पर आपकी सरकार इतनी डरती क्यों हैं।

ये भी पढ़ेंदिल्ली वासियों को मॉनसुन के लिए करना पड़ेगा अभी और इंतज़ार

इस बीच कुलजीत चहल जो काउंसिल के सदस्य भी है। उन्होने सीएम की सदस्यता छीनने के लिए प्रस्ताव पेश कर दिया। चार महिनो से काउंसिल की बैठकों से केजरीवाल की गैरहाजिरी का हवाला देकर यह प्रस्ताव पेश किया है। इसी के साथ चेयरमैन ने इसे अगली बैठक में चर्चा और वोटिंग के लिए पेश करने को कहा है।

प्रस्ताव के मुताबिक दिल्ली के मुख्यमंत्री जो एनडीएमसी के सदस्य और नई दिल्ली से विधायक भी हैं, दिसंबर 2021 से लेकर मार्च तक की बैठकों से गैरहाजिर रहे और कथित तौर पर उन्होंने इसके लिए अनुमति नहीं ली थी। अरविंद केजरीवाल या आप सरकार की ओर से अभी तक इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments