Sunday, September 29, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRअमन को हनी ट्रेप से फंसाने वाली लड़की कौन है? पढ़िए बर्गर...

अमन को हनी ट्रेप से फंसाने वाली लड़की कौन है? पढ़िए बर्गर किंग रेस्टोरेंट की मास्टरमाइंड लेडी डॉन अनु की पूरी कहानी

नई दिल्ली, 25 जून, 2024। 18 जून को राजौरी गार्डन के जे ब्लॉक स्थित एक नामी बर्गर आउटलेट में गोलीबारी हुई थी। एकदम फिल्मी स्टाइल में। इसमें एक 26 साल के व्यक्ति अमन को कई बार गोली मारी गई थी। जिससे उसकी मौत हो गई थी। लेकिन सवाल यह है उसको बर्गर आउटलेट में बुलाने वाली लड़की कौन थी? उसकी तस्वीर रेस्टोरेंट के सीसीटीवी में कैद हो जाती है। वो लड़की कहां गई? अगर ये लड़का उसका दोस्त था, तो उसे छोड़कर वो अचानक से कहां गायब हो गई। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर तफ्तीश शुरू करती है, तो इस लड़की के बारे में बेहद हैरान कर देने वाली खबर सामने आती है। आखिर वो कौन थी?

अब इस हत्याकांड में लेडी डॉन का एंगल सामने आया है। वो डॉन जिसने न सिर्फ अमन को फंसाया बल्कि उसको गोली मारे जाने तक बर्गर शॉप पर मौजूद रही। इतनी गोलीबारी हुई पर इस लड़की को खरोच तक नहीं आई।
सोशल मीडिया पर सामने आए फूड आउटलेट के सीसीटीवी फुटेज में दोनों शूटर अमन के पीछे बैठे दिखाई दे रहे थे, जो महिला से बात कर रहे थे। 14 सेकंड के वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि वह महिला अमन को फोन पर कुछ दिखा रही थी, तभी शूटरों ने गोलियां चला दीं। अमन ने भी भागने की कोशिश की और काउंटर की ओर भागा, लेकिन दोनों ने उसका पीछा किया और उस पर कई गोलियां चला दीं। एफआईआर के मुताबिक, दोनों शूटरों ने कम से कम 38 गोलियां चलाईं।
अब पुलिस ने इस महिला की पहचान कर ली है, जो अब एक अहम संदिग्ध है, और कई टीमें उसे पकड़ने के लिए काम कर रही हैं। छानबीन में पता चलता है कि इस हत्याकांड को पुर्तगाल में बैठे गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने अंजाम दिया है।
रेस्टोरेंट के अंदर अमन के साथ दिखी ये लड़की कोई और नहीं, बल्कि लेडी डॉन अनु है। सूत्रों के मुताबिक, अमन की हत्या का मास्टरमाइंड भले ही पुर्तगाल में छिपकर बैठा गैंगस्टर हिमांशु भाऊ है, लेकिन इस हत्याकांड को अंजाम तक पहुंचाने की जिम्मेदारी अनु के ऊपर थी। अनु ने पहले अमन से फेसबुक के जरिए दोस्ती की और फिर उसे अपनी खूबसूरती के जाल में फंसाया। जब अनु को लगा कि अमन पूरी तरह से उसके ऊपर भरोसा करने लगा है, तो उसने उसे मिलने के लिए बुलाया। मुलाकात के लिए जगह के तौर पर दिल्ली के राजौरी गार्डन में बर्गर किंग रेस्टोरेंट को फाइनल किया गया और इसके बाद अमन की हत्या कर दी गई। हत्या के बाद अनु परछाई की तरह गायब हो गई।
हरियाणा के रोहतक जिले की रहने वाली 24 वर्षीय अनु ग्रेजुएट है और बताया जाता है कि पढ़ाई में वो काफी अच्छी थी। इसी बीच उसे जरायम की दुनिया में नाम कमाने का शौक चढ़ा। वो अंडरवर्ल्ड में अनुराधा चौधरी की तरह लेडी डॉन बनना चाहती थी, जिसकी हाल ही में काला जठेड़ी से शादी हुई है। इसके लिए अनु हिमांशु भाऊ के गुर्गों के संपर्क में आई। सूत्रों के मुताबिक, हिमांशु भाऊ ने अनु को पहले छोटे-मोटे काम सौंपे और इन सबमें वो उसके भरोसे से कहीं बढ़कर साबित हुई। इसके बाद जबरन वसूली से लेकर मर्डर तक में भी अनु शामिल हुई। इस तरह धीरे-धीरे अनु गैंगस्टर हिमांशु भाऊ की खासमखास बन गई।
बताया जा रहा है कि अंडरवर्ल्ड में अपना नाम बड़ा करने के मकसद से अनु ने खुद हिमांशु भाऊ से राजौरी गार्डन हत्याकांड की जिम्मदारी उसे देने के लिए कहा। इसके बाद उसने अमन को फंसाने के लिए हनी ट्रैप का सहारा लिया। दिल्ली पुलिस के अलावा अनु की तलाश हरियाणा पुलिस को भी है। हालांकि अनु के परिजनों ने रोहतक में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस के पास इस बात के सबूत हैं कि वो हिमांश भाऊ गैंग के लिए काम करती है। अनु को हिमांशु भाऊ का मैसेंजर भी बताया जाता है। वो जेल में बंद उसके गुर्गों तक हिमांशु के मैसेज पहुंचाती है। फिलहाल पुलिस सरगर्मी से अनु की तलाश में जुटी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments