Friday, September 20, 2024
spot_img
HomeMCDAshok Vihar:न्यू अशोक विहार में बंद कमरे में नर्सिंग छात्रा का मिला...

Ashok Vihar:न्यू अशोक विहार में बंद कमरे में नर्सिंग छात्रा का मिला शव : खुदकुशी या हत्या?

दिल्ली के न्यू अशोक विहार में पीजी मे रहने वाली एक 23 साल की लड़की का शव उसके बंद कमरे से मिला है। मृतिका के हाथ में एक कैनुला लगी थी और 2 ड्रिप सीलिंग फैन से लटकी हुई थी। शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। हालांकि पुलिस ने इसे अभी खुदकुशी करारकर आगे की कार्यवाही जारी रखी है। 

HIGHLIGHTS:

 हाथ में लगी मिली ड्रिप, नहीं था कोई सुसाइड नोट 

 रूममेट गयी थी रक्षाबंधन मनाने घर 

दिल्ली दर्पण, नई दिल्ली

हाथ में लगी मिली ड्रिप, नहीं था कोई सुसाइड नोट 

देशभर के डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ कोलकाता रेप और मर्डर केस पर जगह जगह हड़ताल कर रहे है। अब इसी बीच राजधानी दिल्ली में एक और दर्दनाक घटना सामने आयी है। न्यू अशोक विहार में पीजी में रह रही नर्सिंग की छात्रा का उसी के कमरे में शव मिला है। वही ज़हरीले इंजेक्शन से ख़ुदकुशी मौत का कारण नज़र आ रहा है। जांच के दौरान छात्रा के हाथ में ड्रिप लगी मिली हैं। वही सही कारणों का पता पोस्टमार्टम के बाद ही चलेगा। पुलिस ने बताया छात्रा मूल रूप से मध्य प्रदेश के ग्वालियर की रहने वाली थी। 

रूममेट गयी थी रक्षाबंधन मनाने घर 

छात्रा दिल्ली के एक कॉलेज से नर्सिंग की पढाई कर रही थी। यह घटना 18 अगस्त 2024 की हैं। उसके साथ 2 और लड़कियां कविता और शैली भी उसी कमरे में रहती थी जो रक्षाबंधन मानाने अपने घर गयी हुई थी। जब रविवार को पडोसी द्वारा दरवाजा खटखटाने पर नहीं खोला गया तो पडोसी ने खिड़की से झांककर देखा। कमरे में निकिता बेहोश पड़ी थी। जिसके बाद पुलिस ने आकर दरवाजा तोडा तो द्रश्य देखकर हैरान रह गए। निकिता को एलबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments