Sunday, April 28, 2024
spot_img
Homeअपराधउत्तम नगर में कांस्टेबल के साथ हुई बेरहमी से मारपीट।

उत्तम नगर में कांस्टेबल के साथ हुई बेरहमी से मारपीट।

जूही तोमर, संवाददाता

नई दिल्ली। दिल्ली के उत्तम नगर में तैनात एक कांस्टेबल की कुछ लोगों ने बेरहमी से पिटाई कर दी। जी हाँ आपको बता दे की ये वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद ‘खादी’ के आगे खाकी एक बार फिर बेबस नजर आई।

राजधानी दिल्ली के उत्तम नगर में एक पुलिसकर्मी को बेरहमी से पीटे जाने का मामला सामने आया है। पुलिसकर्मी को पीटने का आरोपी युवक कथित तौर पर एक राजनीतिक पार्टी का नेता बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार, पुलिसकर्मी की पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है। वीडियो में पीड़ित पुलिस आरोपियों से छोड़े जाने की गुहार लगाता दिख रहा है, लेकिन आरोपी उसके साथ गाली-गलौज करते हुए उसे पीटते रहे। इस दौरान वीडियो में वहां मौजूद एक अन्य पुलिसकर्मी आरोपियों को रोकने की कोशिश करता दिख रहा है, लेकिन आरोपी नहीं माने और लगातार लात-घूंसे व थप्पड़ बरसाते रहे।

इस घटना के बाद ‘खादी’ के आगे खाकी एक बार फिर बेबस नजर आई। यह वीडियो किस जगह का है अभी इस बारे में पता नहीं चल सका है।इस मामले पर द्वारका डीसीपी ने कहा, ‘उत्तम नगर में 1 अप्रैल को एक व्यक्ति के साथ मारपीट किए जाने का वीडियो सामने आया है। विवरण सत्यापित किए जा रहे हैं। प्रथम दृष्टया व्यक्ति द्वारा पुलिस पर हमला करने का मामला बनता दिख रहा है। घटना की जांच जारी है और इसपर उचित कार्रवाई की जाएगी।’

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments