Sunday, April 28, 2024
spot_img
HomeMCD ELECTIONDelhi MCD Election : टोटे-टोटे हो गया...और कंझावला वरुण का हो गया...

Delhi MCD Election : टोटे-टोटे हो गया…और कंझावला वरुण का हो गया !

बीजेपी सांसद हंसराज हंस ने अपने अंदाज में वरुण सैनी के लिए मांगे वोट 

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

सांसद हंसराज हंस ने टोटे टोटे गाना क्या गया कि कंझावला वार्ड के लोग बीजेपी प्रत्याशी वरुण सैनी के हो लिए। यह नजारा उस समय देखने को मिला जब अपने समय के जाने माने पंजाबी गायक रहे हंसराज हंस ने वरुण सैनी के लिए वोट मांगते हुए अपने अंदाज में अपना प्रसिद्ध गाना टोटे टोटे गया। 

दरअसल एमसीडी चुनाव प्रचार के अंतिम दिन पंजाब से दिल्ली आये हंसराज हंस ने कंझावला वार्ड से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे वरुण सैनी के लिए वोट मांगे। हंसराज राज हंस ने वोट मांगने के लिए अपनी गायकी का अंदाज अपनाया हुआ था। 

इस अवसर पर हंसराज हंस ने कहा कि जब केजरीवाल ने पैसे लेकर टिकट दिए हैं तो ये लोग जीतकर एमसीडी में भ्र्ष्टाचार ही करेंगे। इसलिए आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी को वोट न देकर बीजेपी के ईमानदार प्रत्याशी वरुण सैनी को वोट दो। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि 4 दिसम्बर को कमल के फूल का बटन दबाकर वरुण सैनी को भारी बहुमत से जिताना है। 

दरअसल मुंडका विधानसभा के कंझावला वार्ड से बीजेपी प्रत्याशी वरुण सैनी के समर्थन में बीजेपी सांसद हंस राज हंस और जिलाध्यक्ष बजरंग शुक्ला ने चुनावी सभा की। वरुण सैनी को एक आम और ईमानदार कार्यकर्ता बताते हुए हंसराज हंस ने अपने अंदाज में  विजयी बनाने की अपील की। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments