Friday, September 20, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRNoida Authority : कार्रवाई से वेंडर्स में बढ़ रहा है असंतोष, कभी...

Noida Authority : कार्रवाई से वेंडर्स में बढ़ रहा है असंतोष, कभी भी ले सकता बड़े आंदोलन का रूप

नहीं तो फिर से प्राधिकरण के समक्ष अनिश्चितकालीन आंदोलन शुरू कर देंगे

नोएडा। नियम कानूनों को ताक पर रखकर नोएडा प्राधिकरण द्वारा वेंडर्स को रोजगार करने से रोकने, जबरन उनका सामान जप्त करने या तोड़फोड़ करने की कार्रवाई से नाराज वेंडर्स के प्रतिनिधियों/ टीवीसी सदस्य दिलीप कुमार पासवान, पूनम देवी, विनोद पंजियार, अमरजीत सिंह, ललिता देवी, गंगेश्वर दत्त शर्मा, गणेश यादव, अमित रस्तोगी आदि ने प्राधिकरण के एसीओ श्री सतीश जी से मुलाकात किया और कानून का उल्लंघन कर वर्क सर्किल द्वारा की जा रही उत्पीड़नात्मक कार्रवाई पर आक्रोश व्यक्त किया ओएसडी ने वेंडर्स के प्रतिनिधियों की बातों को ध्यान से सुना और संबंधित अधिकारियों को बुलाकर समस्याओं के समाधान करने हेतु वार्तालाप किया। समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया।

पथ विक्रेता कर्मकार यूनियन गौतमबुद्धनगर के महामंत्री व आमंत्रित टीवीसी सदस्य गंगेश्वर दत्त शर्मा ने कहा कि यदि प्राधिकरण द्वारा वेंडर्स के उत्पीड़न पर रोक नहीं लगाई जाएगी तो वे फिर से प्राधिकरण के समक्ष अनिश्चितकालीन आंदोलन शुरू कर देंगे।

यूनियन के अध्यक्ष व टीवीसी सदस्य पूनम देवी ने बताया कि बातचीत में अधिकारियों ने स्वीकार किया है कि जिन वेंडर्स का ड्रा हो गया है उन्हें कल या परसों से लाइसेंस देने की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी तथा सत्यापित वेंडर्स को रोजगार करने से नहीं रोका जाएगा तथा जिनका सामान जप्त किया गया उसे वापस कर दिया जाएगा। साथ ही उन्होंने ने कहा कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो हम बड़ा आंदोलन फिर से करेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments