Saturday, September 28, 2024
spot_img
Homeअन्यWater Crises Politics | पानी की किल्लत और कालाबाज़ारी के खिलाफ केशव...

Water Crises Politics | पानी की किल्लत और कालाबाज़ारी के खिलाफ केशव पुरम जिला बीजेपी का धरना प्रदर्शन,

– केजरीवाल से टैंकर माफिआओं की करोड़ों रुपये की  सांठगांध : वीरेंद्र गोयल 

– दिल्ली में पानी की नहीं मैनेजमेंट और योजनाओं की कमी के चलते है किल्लत 

– हर इलाके में पानी की किल्लत, बीजेपी और तेज़ करेगी विरोध प्रदर्शन

– दिल्ली दर्पण ब्यूरो 

वज़ीर पुर। दिल्ली में पानी की किल्लत और कालाबाज़ारी के विरोध में दिल्ली बीजेपी के जिला केशव पुरम ने अशोक विहार जल बोर्ड ऑफिस पर धरना प्रदर्शन किया। इस मौके पर जिला केशव पुरम के पदाधिकारी , निगम पार्षद सहित कार्यकर्ता भी शामिल थे। बीजेपी ने आम आदमी पार्टी सरकार को फ़ैल बताते हुए पर टैंकर माफिआओं से मिलीभगत का आरोप लगाया। इस मौके पर केशव पुरम जिला अध्यक्ष वीरेंद्र गोयल , जिला महामंत्री अशोक भारद्वाज ,पूर्व  विधायक डॉ महेंद्र नागपाल , निगम पार्षद योगेश वर्मा , रवि हंस ,महेश अवाना , पूर्व जिला अध्यक्ष रोशन कंसल , संजीव शर्मा , एडवोकेट अजय खटाना , नीरज गुप्ता मंच से अपने सम्बोधन में दिल्ली सरकार को आड़े हाथों लिया।  इस मौके पर सहित बड़ी संख्या में स्थानीय कार्यकर्ता भी शामिल हुए।  सभी के हाथों पर “केजरीवाल पानी  दो ” केजरीवाल शर्म करो ” जैसे कई नारे लिखे हुए थे।

 इस मौके पर बोलते हुए जिला अध्यक्ष वीरेंद्र गोयल ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने अपने 10 साल के कार्यकाल में कोइ काम नहीं किया, पानी को लेकर कोइ योजना नहीं बनाई।  केवल झूठे वादे और झूठा प्रचार ही किया  है। उन्होंने कहा की दिल्ली में पानी को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। वजह पानी की कमी नहीं बल्कि योजनाओं की कमी है। वीरेंद्र गोयल ने कहा कि केजरीवाल के घर पर टैंकर माफिया हर वर्ष करोड़ों रुपये पहुंचा रहें है। दिल्ली की जनता अब इन्हे अच्छी तरह समझ चुकी है और आने वाले विधान सभा चुनाव में इसका जबाब देगी। प्रदर्शन में बोलते हुए वज़ीर पुर के विधायक डॉ महेंद्र नागपाल ने  उनके क्षेत्र अशोक विहार में लोग बोरवेल का पानी पीने को मजबूर है। स्थानीय विधायक फ़ैल है और वज़ीर पुर में भी टैंकर माफिआ मौज कर रहा है। निगम पार्षद योगेश वर्मा ने कहा की आम आदमी पार्टी घर घर साफ़ पानी और फ्री पानी पहुंचने का वादा करके सत्ता में आयी थी। कोहाट से निगम पार्षद रवि हंस ने कहा कि उनके क्षेत्र महेंद्र पार्क में लोग रात रात भर जाग कर पानी भरते है। जो पानी आता है वह भी बेहद गंदा होता है। पूर्व निगम पार्षद नीरज गुप्ता ने मंच से बोलते हुए कहा कि केजरीवाल ने अपने 10 साल के कार्यकाल में केवल अपना शीश महल ही बनाया है। 

जिला केशव पुरम महामंत्री अशोक भारद्वाज ने भी समस्त वज़ीर पुर इंडस्ट्रियल एरिया में पानी की किल्लत बताते हुए कहा की दिल्ली में पानी की किल्लत कम है पानी की बर्बाद ज्यादा है। उनके क्षेत्र वज़ीर पुर औद्योगिक क्षेत्र में पानी को लेकर झगडे होते है। दो हत्याएं तक पानी को लेकर हो चुकी है। भ्र्ष्ट मुख्यमंत्री टैंकर माफिआओं से मिला हुआ है , इसलिए स्थानीय विधायक भी इस पर आँखे मूंदे बैठे है। जिला केशव पुरम बीजेपी ने ऐलान किया की यह प्रदर्शन तो सांकेतिक है आने वाले दिनों में यह और तेज़ होगा तो तब तक चलता रहेगा जब तक कि गूंगी बाहरी सरकार पानी से त्रस्त जनता को राहत नहीं दे देती। इस धरने प्रदर्शन में बीजेपी के नेता तो समस्त जिले से आये थे लेकिन लोग नदारद नजर आये।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments