Thursday, September 19, 2024
spot_img
HomeDELHI POLICEबेटी ने होने वाले पति संग मिलकर की माँ की हत्या, सीसीटीवी...

बेटी ने होने वाले पति संग मिलकर की माँ की हत्या, सीसीटीवी में हुए कैद 

Highlights : पुलिस को गुमराह करने के लिए खुद ही किया बेटी ने फोन,

                   मुँह से खून हाथ,आँख और माथे पर चोट के निशान 

 दिल्ली दर्पण नई दिल्ली, 

दिल्ली के नज़फगढ़ में 16 अगस्त को एक औरत ने अपने पति और उसके दोस्त संग मिलकर अपनी माँ को जान से मारकर घर में बंद कर दिया। अगली सुबह खुद पुलिस को फ़ोन किया और कहा की उनकी माँ दरवाजा नहीं खोल रही है। जब पुलिस ने घर का गेट खोलकर अंदर जाकर देखा तो महिला मृत थी। 

16 अगस्त को मोनिका नाम की एक महिला ने नज़फगढ़ थाने में फ़ोन करके अपनी माँ सुमित्रा के द्वारा गेट न खोलने की खबर दी। मोनिका ने बताया की उसकी माँ 58 साल की है और यहाँ अकेली रहती है। उन्होंने ये भी बताया की जब 15 अगस्त यानि कल जब वे घर आयी थी तो उनकी माँ ठीक थी, लेकिन आज वे दरवाजा नहीं खोल रही है। जब पुलिस ने वहाँ पहुँचकर दरवाजा खोला तो महिला को फर्श पर मृत पाया। पुलिस द्वारा बिल्डिंग का सी सी टीवी कैमरा दखने पर पता चला की 16 अगस्त की सुबह 2 बजकर 18 मिनट पर फ्लैट से 1 महिला और 2 पुरुष बाहर निकलते दिखे। बाद में इस महिला की पुष्टि मृतका की बेटी मोनिका के रूप में ही की गयी। वही एक पुरुष मोनिका का मंगेतर नवीन कुमार और दूसरा नवीन का दोस्त योगेश था। 

पुलिस के अनुसार अंदर जाने पर मृतका का शरीर शयनकक्ष के फर्श पर पड़ा था। उनके माथे,आँखों और हाथो पर चोट के निशान पाए गए। वही उनके मुँह से भी खून आ रहा था। हत्या करने वाला नवीन, जिसकी उम्र 29 साल है वह दिल्ली का रहने वाला है।वही योगेश सोनीपत हरियाणा से है।  स्थानीय पुलिस ने सेक्शन 103 (1 ) के तहत एफआईआर दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वही इसी के साथ पुलिस की आगे की कार्रवाही जारी है। 

ReplyForwardAdd reaction
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments